script

श्रीदेवी के पति पर लगा उर्वशी को गलत तरह से छूने का आरोप! लोगों ने सुनाई खरी- खोटी, अब एक्ट्रेस ने कही ये बात

locationमुंबईPublished: Sep 21, 2019 12:21:09 pm

Submitted by:

Riya Jain

इन दिनों एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( urvashi rautela ) अपनी एक वायरल वीडियो को लेकर काफी परेशान हैं।

urvashi2.jpg

,,

हेट स्टोरी ( hate story ) फेम एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ( urvashi rautela ) लंबे समय से फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन फैंस के बीच उनकी पॅापुलेरिटी अभी भी कायम है। आए दिन एक्ट्रेस की वीडियो और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं। लेकिन इन दिनों एक्ट्रेस अपनी एक वायरल वीडियो को लेकर काफी परेशान हैं।

 

urvashi4.jpg
दरअसल मामला बोनी कपूर ( boney kapoor ) से जुड़ा है। हाल में डॉक्टर जयंतीलाल गड्डा के बेटे की शादी के दौरान जहां उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर वहां पहुंचे थे। मीडिया द्वारा फोटोशूट के दौरान उर्वशी रौतेला ने बोनी कपूर के साथ पोज दिया।
https://twitter.com/hashtag/BoneyKapoor?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
urvashi_1.jpg
इसी दौरान जैसे ही फोटोशूट बंद हुआ और उर्वशी रौतेला और बोनी कपूर आगे बड़े उसी दौरान बोनी कपूर ने उर्वशी रौतेला के बेक पर हाथ लगा कर आगे चलने के लिए कहा। ये मूमेंट मीडिया ने अपनी खबरों के लिए कैमरे में केप्चर कर लिया गया। इस वीडियो को देखने के बाद बोनी पर उर्वशी रौतेला के करीब आने और उन्हें गलत तरीके से छूने के आरोप लग रहे हैं।
urvashi3.jpg
इस वीडियो के वायरल होने के बाद, बोनी द्वारा गलत तरीके से छूने वाली खबरों पर उर्वशी का रिएक्शन सामने आया है। उर्वशी ने लिखा, ‘इस तरह की न्यूज करके आप महिला सशक्तिकण की बातें करते हैं। देश के एक सुप्रीम न्यूजपेपर में ये न्यूज है। अच्छा होगा आप गर्ल पावर की बातें नहीं करें।’

ट्रेंडिंग वीडियो