'द जोया फैक्टर', 'प्रस्थानम' और 'पल पल दिल के पास' मूवीज ने वीकेंड पर कितनी की कमाई, यहां देखें कलेक्शन
rohit sharma
| Updated: 23 Sep 2019, 05:13:34 PM (IST)
'द जोया फैक्टर', 'प्रस्थानम' और 'पल पल दिल के पास' मूवीज ने वीकेंड पर कितनी की कमाई, यहां देखें कलेक्शन

Bollywood Box Office Collection 2019 : Pal Pal Dil ke paas, the zoya factor, Prasthanam Review, Total Collection : बीते सप्ताह 3 बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने में असफल साबित हुई। जिनमें संजय दत्त की 'प्रस्थानम', सोनम कपूर-दुलकर सलमान की 'द जोया फैकटर', और सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू मूवी 'पल पल दिल के पास' शामिल रही।

Bollywood Box Office Collection 2019 : बीते सप्ताह तीन बड़ी फ़िल्में रिलीज हुई लेकिन बॉक्स ऑफिस में धमाल मचाने में असफल साबित हुई। जिनमें संजय दत्त की 'प्रस्थानम' ( Prasthanam ), सोनम कपूर-दुलकर सलमान की 'द जोया फैकटर' ( The Zoya Factor ), और सनी देओल ( Sunny Deol ) के बेटे करण की डेब्यू मूवी 'पल पल दिल के पास' ( Pal Pal Dil ke Pass ) शामिल रही।

फिल्मों की कमाई की बात की जाए तो शुरूआती दिनों में तीनों फिल्मों की रफ्तार धीमी रही। वहीं Weekend पर करण ( Karan Deol ) की डेब्यू मूवी 'पल पल दिल के पास' आगे निकल गई। सबसे ज्यादा बुरा हाल सोनम की 'द जोया फैकटर' मूवी का रहा। ऐसे में तीनों फिल्मों का कलेक्शन आशा से कम ही रहा।

zoya1_5121153-m.jpg

सोनम-दुलकर की 'द जोया फैक्टर' की ओपनिंग करीब 65 से 75 लाख रुपये पर ही हुई। वहीं वीकेंड पर भी फिल्म की कमाई में कुछ खास फर्क नजर नहीं आया। फिल्म रिलीज के तीसरे दिन रविवार को 80 लाख रुपये ही कमा पाई। तीनो दिनों का नतीजा ये रहा कि 'द जोया फैक्टर' के खाते में सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये ही आ पाए।

sanjay_dutt_5031499_835x547-m.png

संजय दत्त की 'प्रस्थानम' भी बॉक्स ऑफिस में कमाई के मामले में कुछ खास नहीं रही। फिल्म ने तीन दिन में 3 करोड़ से ज्यादा ज्यादा का कारोबार किया। फिल्म की ओपनिंग डे पर 75 लाख रुपए की कमाई हुई। लेकिन वीकेंड पर रफ्तार पकड़ते हुए फिल्म ने 3 करोड़ से ज्यादा रुपये कमा लिए हैं।

karan_3_5120750_835x547-m.png

वहीं, सनी देओल के बेटे करण की डेब्यू मूवी 'पल पल दिल के पास' की बात करें तो फिल्म ने कुल 4.5 करोड़ का कलेक्शन किया। पहले दिन फिल्म ने 1 करोड़ -1.2 करोड़, दूसरे दिन 1.55 करोड़, तीसरे दिन यानी रविवार को 1 करोड़ 85 लाख रुपए की कमाई के साथ तीनो फिल्मों से आगे निकल गई।

आपको बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर तीनों बड़ी फिल्मों को ही भारी झटका लगा है, क्योंकि इन तीनों में से एक भी फिल्म कमाई में रिकॉर्ड नहीं बना पाई।

Show More