script

Box Office Prediction: लाल सिंह चड्ढा या रक्षाबंधन, जानें कौन सी फिल्म पहले दिन करेगी ताबड़तोड़ कमाई?

Published: Aug 10, 2022 12:16:23 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कल यानी 11 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर आमिर खान और अक्षय कुमार की भिड़ंत होने वाली हैं। दोनों ही फिल्मों का क्रेज फैंस में देखने को मिल रहा है। सबकी निगाहें 11 अगस्त पर टिकी हुई हैं। लंबे समय से बैक टू बैक फ्लॉप मूवीज के चलते अब बॉलीवुड बड़ी हिट के लिए तरस रहा है। अब दर्शक ये देखने को उत्सुक हैं कि आमिर और अक्षय में से कौम बॉलीवुड की नैय्या को पार लगाने में कामयाब होगा और किसे पछाड़ेगा।

box office prediction opening day collection

box office prediction opening day collection

वैसे तो 1 अगस्त को रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन (Raksha Bandhan ) को एडवांस बुकिंग (Advance Booking) के मामले में लाल सिंह चड्ढा ने पछाड़ दिया है। दावा किया गया है कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा एडवांस बुकिंग में नए रिकॉर्ड बना रही है। हालांकि, फिल्म को लेकर बनी सुर्खियों के बावजूद बॉक्स ऑफिस इंडिया की एक रिपोर्ट में लाल सिंह चड्ढा के खाते में एडवांस बुकिंग का आंकड़ा फिलहाल 8 करोड़ ही है, जिसके रिलीज से पहले 10 करोड़ हो जाने की संभावना जताई गई है।
दोनों ही फिल्मों को लेकर काफी बज बना हुआ है। मजे की बात तो ये है कि दोनों ही फिल्मों को ट्विटर पर बायकॉट करने की मांग उठ चुकी है। अब ऐसे में देखना होगा कि कौन बाजी मारता है। आमिर खान के 4 साल बाद दोबारा स्क्रीन पर नजर आएंगे। इससे पहले वो ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में दिखाई दिए थे जिसे खास पसंद नहीं किया गया था वहीं अक्षय कुमार की पिछली दो फिल्में बच्चन पांडे और सम्राट पृथ्वीराज फ्लॉप साबित हुई थीं ऐसे में एक और फ्लॉप उनके लिए घाटे का सौदा हो सकती है। ट्रेड एक्सपर्ट सुमित कडेल के मुताबिक लाल सिंह चड्ढा की ओपनिंग 12 से 14 करोड़ रह सकती है। वहीं रक्षाबंधन पहले दिन 9 से 11 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। मतलब आमिर की लाल सिंह चड्ढा अक्षय की रक्षाबंधन क पछाड़ सकती है।
laal singh chaddha
आमिर खान (Aamir Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) इसी महीने 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में इन दोनों कलाकारों के अलावा साउथ एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी कैमियो किरदार में नजर आने वाले है। ये उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म होगी। बता दें कि आमिर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ साल 1994 में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स (Tom Hanks) की फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ (Forrest Gump) का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म को अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित किया जा रहा है।
वहीं अक्षय कुमार की ये फिल्म ‘रक्षाबंधन’ भाई-बहनों के प्यार और रिश्तों पर आधारित है। जो ‘रक्षाबंधन’ के त्योहार पर 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में अक्षय के साथ भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) भी नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो