scriptPRDP की कमाई पर बोले सलमान- रिकॉर्ड किसी का भी हो टूटना चाहिए | BOX OFFICE: Salman's Prem ratan dhan payo cross collection of Rs.200 Cr. | Patrika News

PRDP की कमाई पर बोले सलमान- रिकॉर्ड किसी का भी हो टूटना चाहिए

Published: Nov 18, 2015 11:52:00 am

हाल ही में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ने एक वीक पूरे होते-होते बॉक्स ऑफिस पर जोरदार कमाई कर 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है

prem ratan dhan payo

prem ratan dhan payo

मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म प्रेम रतन धन पायो लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। सूरज बड़जात्या द्वारा निर्देशित फिल्म भारत और विदेशों में रिलीज होने के बाद से अब तक 202.39 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है।

सिनेमाघरों में 12 नवंबर को रिलीज हुई फिल्म में सलमान को एक बार फिर प्रेम के किरदार में देखा गया। एक बयान में कहा गया, फिल्म के हिंदी संस्करण की कुल कमाई पांच दिन में 143.39 करोड़ रुपये की रही है और 48 देशों में पहले चार दिनों की कमाई 59 करोड़ रुपये रही है।

फिल्म का बजट 60 करोड़ रुपये का था और 20 करोड़ रुपये फिल्म के प्रचार और विज्ञापन पर खर्च हुए। भारत में यह फिल्म कुल 4,500 सिनेमाघरों और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर कुल 1,100 सिनेमाघरों में रिलीज की गई है।

फिल्म की कमाई से खुश सलमान खान ने हाल ही में मीडिया वालों से मिल कर खुशी जाहिर की उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके खुद फैंस को धन्यवाद दिया। 

उन्होंने प्रेम रतन धन पायो की कामयाबी पर खुशी जताते हुए कहा कि बॉक्स ऑफिस पर दूसरों के रिकॉर्ड तोड़ने से अच्छा है कि मैं खुद ही अपने रिकॉर्ड तोड़ूं और अगर मैं ये सोचूं कि मेरा बनाया रिकॉर्ड ना टूटे तो ये मेरे मतलबी होने जैसा हो जाएगा… रिकॉर्ड किसी का भी हो, टूटना चाहिए।

फिल्म में सलमान और सोनम कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, अनुपम खेर, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली मुख्य भूमिका में हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो