Box Office Update : कंगना ने पहले दिन ही फरहान को चटा दी धूल, जानें ओपनिंग डे की कमाई?

Bhup Singh

Publish: Sep, 16 2017 04:02:26 (IST)

Bollywood
Box Office Update : कंगना ने पहले दिन ही फरहान को चटा दी धूल, जानें ओपनिंग डे की  कमाई?

बॉक्स आॅफिस अपडेट : कंगना ने पहले दिन ही फरहान को चटा दी धूल, जानें ओपनिंग डे की कमाई?....

फ्राइडे को बॉक्स आॅफिस पर दो फिल्में रिलीज हुई थी। एक कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत की 'सिमरन' और दूसरी फरहान अख्तर की 'लखनऊं सेंट्रल' थी। दोनों ही फिल्म अच्छे विषय पर बनी थी तो हर कोई इनके ओपनिंग डे क्लेक्शन को जानने का इच्छुक है। कंगना की सिमरन ने फरहान की लखनऊं सेंट्रल को पहले ही दिन बॉक्स आॅफिस पर धूल चटा दी। सिमरन ने अपने आपेनिंग डे कुल 2.77 करोड़ करोड़ रुपए का कारोबार किया, वहीं फरहान की लखनऊं सेंट्रल सिर्फ 2.04 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर सकी। फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने शनिवार को दोनों ही फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन को शेयर करते हुए ट्वीट किया और साथ लिखा कि वीकेंड में दोनों ही फिल्मों के कलेक्शन में इजाफा होगा।


हालांकि, रिलीज से पहले भी लोग कयास लगा रहे थे कि कंगना रनौत की फिल्म सिमसन अच्छा कलेक्शन करेगी। इन दोनों फिल्म की असली लड़ाई शनिवार से शुरू होगी। क्योंकि पहले दिन भले ही कंगना के कारण सिमरन को मदद मिली हो लेकिन दूसरे दिन से फरहान अख्तर की फिल्म की कमाई में उछाल आ सकता है।


इसकी सबसे बड़ी वजह फरहान अख्तर की फिल्म को मिले जबरदस्त रिव्यूज हैं। फिल्म पत्रकारों ने जहां कंगना की फिल्म सिमरन को आधा पका हुआ बताया है तो वहीं फरहान अख्तर की फिल्म को एक अच्छी कहानी करार दिया है। हां, लखनऊ सेंट्रल के स्क्रीन प्ले को भी पत्रकारों की तरफ से आलोचना झेलनी पड़ी है लेकिन इस बात में कोई दोराय नहीं है कि फरहान की फिल्म लखनऊ सेंट्रल को कंगना की फिल्म सिमरन से ज्यादा सराहना मिली है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned