scriptब्रैड पिट GOT की इस एक्ट्रेस के हैं इस कद्र दीवाने, लगा डाली उसकी बोली… | Patrika News
बॉलीवुड

ब्रैड पिट GOT की इस एक्ट्रेस के हैं इस कद्र दीवाने, लगा डाली उसकी बोली…

5 Photos
6 years ago
1/5

अमेरिकन टीवी सीरीज 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के दीवाने सिर्फ दर्शक ही नहीं, बल्कि इनकी दीवानगी स्टार में भी देखे जा रही है। जी हां, 'गेम ऑफ थ्रोन्स' सीरीज के जबरदस्त दीवाने है हॉलीवुड स्टार ब्रैड पिट। इस सीरीज की दीवानगी उन पर इस कद्र छाई हुई है कि वो इस सीरियल की लीड एक्ट्रेस संग इसे देखने के लिए एक बड़ी कीमत तक चुकाने को तैयार है। लेकिन उनकी किसमत ने उनका साथ नहीं दिया और दुर्भाग्यवश वे ऐसा नहीं कर सके।

2/5

आपको बता दें कि इस पॉलिटिकल ड्रामा सीरीज की लीड एक्ट्रेस एमिला क्लार्क के साथ 'गेम ऑफ थ्रोन्स' देखने के लिए एक ऑक्शन रखा गया था। ये पूरा ड्रामा करने का मेन उद्देश्य इससे प्राप्त राशि को चैरिटी के लिए खर्च किया जाना है।

3/5

इससे मिलने वाली राशि को अमेरिकी एक्टर सीन पेन के द्वारा चलाई जा रही ऑर्गेनाइजेशन को दी जाएगी, जो हैती में 2010 में आए भूकंप पीडि़तों के लिए मदद कर रहा है। सीरीज की मेन लीड करने वाली हिरोइन एमिला क्लार्क के साथ सीरीज देखने के लिए बोली की शुरूआत 80000 डॉलर से शुरू हुई थीं, जो बढ़ते बढ़ते 160000 डॉलर (1.013 करोड़ रुपए) तक पहुंच गई।

4/5

ब्रैड पिट ने आखिरी बोली 120000 डॉलर की लगाई थी। वहीं अपनी पहचान न बताने वाले एक शख्स ने फाइनल बोली 160000 लगाकर ये बोली जीत ली। ब्रैड पिट इस सीरीज के इतने दीवाने है कि वो इसे शुरू से फॉलो कर रहे हैं।

 

5/5

ब्रैड पिट ने बताया कि उनका इरादा इस सीरीज को जीतने के साथ ही हैती के लोगों की मदद करने का था। इस इवेंट में लीना डनहम, जैसोन सेगल, अर्नोल्ड श्वार्ज़नेगर और इस सीरीज के एक्टर मौजूद थे। बता दें कि इस सीरीज का फाइनल एपिसोड 2019 में आएगा। इस सीरीज का रोमांच लगातार बढ़ता जा रहा है। भारत में भी इस सीरीज की गजब की लोकप्र‍यता है।

 

 

 

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.