scriptमौनी रॉय की इस पतली कमरिया पर दिल हार बैठे फैंस, एक्ट्रेस से करने लगे और फोटोज की डिमांड | Patrika News
बॉलीवुड

मौनी रॉय की इस पतली कमरिया पर दिल हार बैठे फैंस, एक्ट्रेस से करने लगे और फोटोज की डिमांड

8 Photos
1 year ago
1/8

टीवी से लेकर बॉलीवड तक में अपनी पहचान बना चुकीं मौनी रॉय की गिनती इंडस्ट्री की हॉट हसीनाओं में की जाती है। ये आए दिन अपनी फोटोज से सोशल मीडिया का पारा हाई करती रहती हैं। एक बार फिर इन्होंने ऐसा ही किया है।

2/8

एक बार फिर से मौनी रॉय अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में हैं और उनकी तस्वीरें सामने आकर धड़ल्ले से वायरल हो रहीं हैं। इन तस्वीरों को खुद अदाकारा ने शेयर किया है।

3/8

इन तस्वीरों में मौनी रॉय ने बिकिनी पहने नजर आ रही है। इन तस्वीरों में उनके लुक को देख फैंस की आंखे फटी की फटी रह गई हैं। इन तस्वीरों में मौनी ग्रे कलर की बिकिनी मेंगदर मचा रही हैं। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

4/8

इन तस्वीरों में मौनी ने अपने कर्वी फिगर को जमकर फ्लॉन्ट किया है। इसके साथ ही इस लुक के साथ उन्होंने सिल्वर कलर की ज्वैलरी पहनी है जो लुक को क्लासी बना रही है। उन्होंने नीचे ब्लैक कलर के स्कॉर्फ को रैप किया है।

5/8

मौनी ने तस्वीरों में बालों को मैसी लुक दिया और बोल्ड मेकअप के साथ उन्होंने किलर पोज दिए हैं।

6/8

अभिनेत्री ने ये तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा है, ''केवल दिल से ही कोई ठीक से देख सकता है, जो आवश्यक है वह आंखों के लिए अदृश्य है...।''

7/8

मौनी रॉय की इस तस्वीर पर लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। लोग उनकी अदाओं पर दिल हार बैठे हैं और पूछ रहे हैं कि आखिर कोई इतना हॉट कैसे हो सकता है।

8/8

मौनी रॉय भले ही आज इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं लेकिन उन्होने अपनी धमाकेदार शुरुआत टीवी से ही की थी। आखिरी बार उनको फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा गया था। इसके बाद अदाकारा अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.