scriptBreakUp: …तो इसलिए डीनो और नंदिता महतानी का टूटा रिश्ता | BreakUp: ... So Dino and Nandita Mahtani's broken relationship | Patrika News

BreakUp: …तो इसलिए डीनो और नंदिता महतानी का टूटा रिश्ता

Published: Sep 12, 2016 05:58:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कई सालों से कोर्टशिप में रहने वाले इस बॉलीवुड कपल ने आखिर क्यों अलग होने का लिया फैसला…

dino

dino

मुंबई। रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ सुशांत सिंह राजपूत-अंकिता लोखंडे, फरहान अख्तर-अधुना, ऋतिक रोशन-सुजैन खान, अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा पुलकित-श्वेता, ओमपुरी-नंदिता, करिश्मा-उपेन के ब्रेकअप के दर्द से अभी बॉलीवुड उबरा भी नहीं था कि एक और बे्रकअप होने की खबर है। जी हां, बॉलीवुड ब्रेकअप सीजन में अब डिनो मोरिया और नंदिता महतानी के ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। हीम आपको बता दें कि राज फिल्म से चर्चा में आए डीनो कई सालों से नंदिता को डेट कर रहे थे। नंदिता से पहले डीनो बिपाशा बसु को डेट कर चुके हैं।


बता दें कि डिनो मोरिया से अलग हुईं नंदिता, करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर की एक्स वाइफ हैं। संजय कपूर से तलाक लेने के बाद उनकी जिंदगी में डीनो आए। सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे डीनो-नंदिता कोर्टशिप में थे कि अचानक दोनों के बीच अलगाव की खबरें आने लगीं। नंदिता बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर हैं। बताया जाता है कि नंदिता ने ही डीनो से अलग होने का फैसला लिया है।


शादी बनी अलगाव की वजह…
मीडिया रिपोर्ट की मानें, तो उनके दोस्त व परिवार के लोग चाहते थे कि दोनों शादी कर लें। लेकिन नंदिता इस फैसले को हमेशा टालती रहीं। डीनो ने जब शादी का दबाव बनाया, तो दोनों के रिश्ते बिगडऩे लगे। असल में नंदिता शादी के लिए तैयार नहीं थीं। 


सूत्रों की मानें, तो वो अपने रिश्ते को कुछ और वक्त देना चाहती थीं। नंदिता महतानी कैटरीना के एक्स बॉयफ्रैंड रणबीर कपूर के साथ भी डेट कर चुकी हैं, जो उनसे उम्र में 10 साल छोटे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो