script‘बंटी और बबली 2’ का नया लोगो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म | bunty aur babli 2 logo and release date announce | Patrika News
बॉलीवुड

‘बंटी और बबली 2’ का नया लोगो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के दूसरे भाग का ऐलान हो चुका है।

मुंबईFeb 19, 2020 / 02:40 pm

Riya Jain

'बंटी और बबली 2' का नया लोगो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘बंटी और बबली 2’ का नया लोगो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

2005 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘बंटी और बबली’ के दूसरे भाग का ऐलान हो चुका है। फिल्म के सीक्वल में सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी लीड किरदार में हैं। इसे यशराज फिल्म्स प्रोड्यूस करने जा रहा है। हाल ही यशराज ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें फिल्म का नया लोगो और रिलीज डेट जारी कर दी गई है।

'बंटी और बबली 2' का नया लोगो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म के लोगो को बिल्कुल पुराने भाग जैसा बनाया गया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, वे आपको ठग लेंगे जब आप इसकी सबसे कम उम्मीद कर रहे होंगे। यह फिल्म 26 जून, 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

अबू धाबी में होगी महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग

हाल ही एक इंटरव्यू के दौरान ‘बंटी और बलली 2’ के निर्देशक वरुण शर्मा ने बताया कि यह एक ऐसी हिंदी फिल्म होगी जो युवाओं और पारिवारिक दर्शकों के लिए बनाई जा रही है। हम अबू धाबी में एक महत्वपूर्ण ठगी सीन की शूटिंग कर रहे हैं। यह लोकेशन फिल्म के पैमाने को काफी विस्तार देता है और टीम यहां लगभग 10 दिन रुकेगी और इस दौरान ठगी के सीन के साथ ही फिल्म के कुछ अन्य दृश्यों की भी शूटिंग की जाएगी।

Home / Entertainment / Bollywood / ‘बंटी और बबली 2’ का नया लोगो आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो