scriptकाजोल को दोस्त कहना अनोखा लगता हैः शाहरुख खान | Calling Kajol friend is always a good experience: Shahrukh | Patrika News

काजोल को दोस्त कहना अनोखा लगता हैः शाहरुख खान

Published: Nov 21, 2015 03:08:00 pm

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान और काजोल पांच साल बाद रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं जिसमें दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की दिख रही है

dilwale4

dilwale4

मुंबई। बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का कहना है कि उन्हें काजोल को दोस्त कहना अनोखा लगता है। शाहरुख और काजोल पांच साल बाद फिल्म दिलवाले में नजर आने वाले हैं। शाहरुख ने कहा, मैं और काजोल करीबी दोस्त हैं, फिर भी उन्हें दोस्त कहना अजीब लगता है। 20 से 22 साल पहले हमने अपने कॅरियर की शुरुआत की। हमारा काफी सहज रिश्ता है।

उन्होंने कहा, हम एक-दूसरे की देखभाल आसानी और स्वाभाविक रूप से करते हैं। जब भी हम मिलते हैं तो लगता है कि हमने जहां से छोड़ा वहीं से शुरू किया है। इसलिए आराम, प्यार, देखभाल और वास्तविक है।

शाहरूख और काजोल पर गीत गेरुआ फिल्माया गया है जो फिल्म का पहला गीत है। शाहरूख ने कहा यह खूबसूरत और प्यारा गीत रोहित का विचार था, इसलिए सब कुछ टीम ने शुरू की। उल्लेखनीय है कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म दिलवाले में वरुण धवन और कृति सैनन की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 18 दिसंबर को प्रदर्शित होगी। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो