scriptअर्जुन ने कहा, समाज में HOUSE HUSBAND पर चर्चा शुरू हो सकती है | Can start discussion on the concept of house husband; Arjun Kapoor | Patrika News

अर्जुन ने कहा, समाज में HOUSE HUSBAND पर चर्चा शुरू हो सकती है

Published: Mar 29, 2016 03:19:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अभिनेता अर्जुन का मानना है कि यदि फिल्म के बारे में लोग बातें करते हैं, तो यह फिल्म की सफलता है…

arjun kapoor

arjun kapoor

नई दिल्ली। अभिनेता अर्जुन कपूर का मानना है कि फिल्में समाज का आईना होती हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी नई फिल्म की एंड का का उद्देश्य संदेश देना नहीं है, बल्कि इससे घरेलू पति (हाउस हसबैंड) विषय पर चर्चा शुरू की जा सकती है। यहां सोमवार को फिल्म के प्रचार के दौरान अर्जुन ने कहा, जब हमने इस फिल्म को शुरू किया, हमने इसे वृत्तचित्र के रूप में नहीं सोचा था और न ही हम कोई क्रांति चाहते थे। सिनेमा इसके लिए पर्याप्त नहीं है। जो भी समाज में होता है, सिनेमा उसे दिखाता है।

इश्कजादे के अभिनेता इस फिल्म में कबीर नामक घरेलू पति की भूमिका निभा रहे हैं, जो फिल्म में अभिनेत्री करीना कपूर खान के पति बने हैं। अभिनेता का मानना है कि अगर फिल्म के बारे में लोग बातें करते हैं, तो यह फिल्म की सफलता है। उन्होंने कहा, पुरुष घर में हाथ बंटाने की बात को लेकर शर्मिंदगी महसूस करते हैं। फिल्म के साथ कम से कम बातचीत शुरू होगी, लेकिन यह संदेश भेजने के लिए नहीं है, यह कुल मिलाकर मनोरंजन पर आधारित है। अर्जुन का कहना है कि आर. बाल्की की फिल्म का सकारात्मक प्रभाव होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो