पार्टी में खुला शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का ये राज!

By: भूप सिंह
| Published: 24 Nov 2017, 07:14 PM IST
पार्टी में खुला शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत का ये राज!
Meera_Rajput

कैमरे में कैद हुआ शाहिद कपूर की पत्नी का ये राज, फोन के वॉलपेपर में रखी हैं इसकी तस्वीर !!...

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो शाहिद कपूर की खूबसूरत पत्नी मीरा राजपूत अक्सर अपने ड्रेसिंग सेंस के लिए सुर्खियों में रहती हैं। लेकिन आपको बता दें कि मीरा इन दिनों अपने फैंशन सेंस के लिए नहीं, बल्कि किसी और चीज को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, बीती रात मीरा अपने एक्टर पति शाहिद कपूर के साथ टीवी स्टार गौतम गुप्ता और स्मृति खन्ना की वेडिंग एनिवर्सरी में स्पॉट हुए। इस दौरान ये कपल बहुत ही सुंदर लग रहा था। लेकिन इस दौरान मीरा की एक ऐसी बात सामने आई जो आपको चौंका देगी।

Meera_Rajput

बात ही कुछ ऐसी है कि आप जानकर गदगद हो उठेंगे। दरअसल, मीरा अपनी क्यूट बेटी मीशा कपूर को इतना चाहती है कि अपने मोबाइल फोन में भी उन्हीं का वालपेपर लगा रखा है, ना कि पति शाहिद कपूर का। इस बात पता जब चला जब उनके मोबाइल की फोटो मीडिया फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हुई। इन तस्वीरों को जूम करके साफ देखा जा सकता है कि मीरा ने अपने मोबाइल फोन में अपने बेटी मीशा का वालपेपर लगा रखा है। बता दें, शाहिद और मीरा की बेटी मीशा को उनके फैन्स एक स्टार किड्स के तौर पर जानते हैं। सोशल मीडिया पर मिशा की फोटोज काफी पसंद की जाती हैं। उनके माता-पिता जैसे ही मिशा की कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं, वो फोटो तुरंत वायरल होने लगती हैं।

बात करें शाहिद कपूर के प्रोफेशनल लाइफ की तो वो संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' में बतौर लीड हीरो नजर आएंगे। इसमें उनके अपोजिट दीपिका पादुकोण हैं। ये फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म को लेकर हो रहे विवाद के चलते और सेंसर बोर्ड का सर्टिफिकेट ना मिलने के चलते फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल टाल दी गई है। फिल्म में पद्मावती के किरदार में दीपिका पादुकोण और उनके पति महाराज रावल रतन सिंह की भूमिका में शाहिद कपूर नजर आएंगे। वहीं रणवीर सिंह इसमें अल्लाउदीन खिलजी के रोल में नजर आएंगे।

Show More