scriptब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस से भिड़ी कृति सेनन! | Catfight Between Kriti sanon and shraddha kapoor for Sushant singh | Patrika News

ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस से भिड़ी कृति सेनन!

Published: Jul 20, 2018 02:21:07 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

श्रद्धा और सुशांत की जोड़ी पर मेकर्स के सामने आपत्ति जताई है।

Kriti and sushant

Kriti and sushant

बॉलीवुड की दो अभिनेत्रियों में इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कृति सेनन और श्रद्धा कपूर के बीच अनबन चल रही है। इसकी वजह है सुशांत सिंह राजपूत की आगामी फिल्म। दरअसल सुशांत सिंह की आगामी फिल्म में श्रद्धा कपूर को लीड रोल में लिया गया है। पहले इस रोल के लिए कृति को लिया जाना था लेकिन श्रद्धा ने उन्हें इस फिल्म में रिप्लेस कर दिया है। हालांकि अभी तक मेकर्स की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।
कृति ने जताई नाराजगी:
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में उनकी जगह श्रद्धा को लिए जाने से कृति सेनन नाखुश हैं। साथ ही उन्होंने श्रद्धा और सुशांत की जोड़ी पर मेकर्स के सामने आपत्ति जताई है। फिल्म में सुशांत के अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन करने से कृति खुश नहीं है। बता दें कि कृति और सुशांत की अफेयर की खबरें कई दिनों से आ रही हैं। हांलांकि दोनों ने ही इस मामले में अभी तक चुप्पी साध रखी है।
यह भी पढ़ें

कैंसर से जूझ रही सोनाली ने बेटे के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, आपकी आंखें भी भर आएंगी


यह भी पढ़ें

ब्रूस ली: चीते सी रफ्तार,दो उंगली पर पुशअप,10 सेकेंड में 15 पंच, जानिए ऐसे ही कुछ अनजाने फैक्ट


ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस से भिड़ी कृति सेनन!

कॉलेज ड्रामा होगी फिल्म:
रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत स्टारर यह फिल्म एक कॉलेज ड्रामा होगी। वहीं हाल ही में सुशांत सिंह ने फिल्म ‘केदारनाथ’ की शूटिंग खत्म की है। इस फिल्म में सुशांत के साथ सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान लीड रोल में हैं। बता दें कि यह सारा की डेब्यू फिल्म है।

ब्वॉयफ्रेंड सुशांत सिंह को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस से भिड़ी कृति सेनन!

इन फिल्मों में भी नजर आएंगी श्रद्धा:
श्रद्धा कपूर ने हाल में अपनी आगामी फिल्मों ‘स्त्री’ और ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ की शूटिंग पूरी की है। फिलहाल वह फैमिली हॉलीडे के लिए विदेश के टूर पर हैं। वहीं कृति अपनी फिल्म ‘हाउसफुल 4’ की शूटिंग के सिलसिले में लंदन में है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो