scriptसेलिना का आरोप, “धमकी दे रहे हैं सनी लियोन के पति” | Celina jaitly alleges sunny leones husband | Patrika News

सेलिना का आरोप, “धमकी दे रहे हैं सनी लियोन के पति”

Published: Jun 11, 2015 10:19:00 am

पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन को लेकर कुछ दिनों पहले यह खबर थी उन्हे एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने घर से निकाल दिया है..

sunny leone

sunny leone

मुंबई।पॉर्न स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी सनी लियोन को लेकर कुछ दिनों पहले यह खबर थी कि उन्हे एक्ट्रेस सेलिना जेटली ने घर से निकाल दिया है । इस इशु को लेकर कई तरह की खबरें भी आई थीं। खबरों की माने तो सेलिना ने इस मामले को लेकर सनी और उनके पति के खिलाफ कानूनी कार्यवाही करने पर विचार कर रही हैं। इतना ही नहीं सेलिना ने यह आरोप लगाया है कि घर से निकालने के बाद सनी और उनके पति डेनियल ने उन्हे धमकाया है और सेलिना के पति को कड़े शब्दों वाले मेल भेजे हैं। सनी और उनके पति डेनियल वेबर को घर से निकालने की वजह पर हाल ही सेलिना ने कमेंट किया।

सनी के बिहेवियर से नाराज सेलिना का कहना है, “सनी और डेनियल भारतीय अतिथि सत्कार का गलत फायदा उठा रहे हैं। उन दोनों को कोई भी अपना घर नहीं देना चाहता था, लेकिन मुझे लगा उन्हें जरूरत है, इसलिए किराए पर दे दिया। लेकिन जब मुझे जरूरत थी, तो दोनों ने घर खाली नहीं किया। यहां तक कि मुझे कुछ दिन मेरे टि्वंस के साथ होटल में रहना पड़ा। दोनों ने मेरे घर को बहुत ही बेतरतीब तरीके से इस्तेमाल किया औरे मेरी परमिशन के बिना घर पर सीसीटीवी कैमरा भी लगवा दिया। दोनों को घर किराए पर देने के डिसीजन पर अब मुझे पछतावा होता है।”

गौरतलब है कि सनी लियोन को लेकर खबर थी की उनकी मकान मालकिन एक्ट्रेस सेलिना ने उन्हे घर से निकाल दिया और उसके पीछे वजह थी की सनी घर को बदहाल करके रखती हैं साथ ही घर में साफ सफाई नहीं रखती जिसपर सेलिना ने हाल ही बयान दिया। सनी हाल ही टीवी एक्ट्रर राम कपूर के साथ “कुछ कुछ लोचा है” में नजर आई। हालांकि फिल्म बूरी तरह पीट गई, लेकिन फिल्म का गाना “पानी वाला डांस” काफी लोकप्रिय हुआ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो