scriptमोदी, जेटली से मिल कर सेंसर बोर्ड के सदस्य करेंगे निहलानी की शिकायत | Censor Board chief Pahlaj Nihalani faces a revolt by members | Patrika News

मोदी, जेटली से मिल कर सेंसर बोर्ड के सदस्य करेंगे निहलानी की शिकायत

Published: Nov 21, 2015 09:45:00 am

निहलानी के खिलाफ सेंसर बोर्ड के कुछ सदस्य पीएम मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरुण जेटली से अधिकारिक तौर पर मुलाकात कर बात करने का मन बना रहे हैं।

pahlaj nihlani

pahlaj nihlani

मुंबई। सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। निहलानी के खिलाफ सेंसर बोर्ड के कुछ सदस्य पीएम मोदी और सूचना एवं प्रसारण मंत्री अरुण जेटली से अधिकारिक तौर पर मुलाकात कर बात करने का मन बना रहे हैं।

इससे पहले भी सीबीएफसी के सदस्य निहलानी के एकतरफा फैसेल लेने और मनमाने बर्ताव को लेकर पहले भी बोल चुके हैं। सदस्यों का कहना है कि विरोध के बावजूद फिल्मों में अभी भी गाली-गलौज वाले शब्द मनमाने ढंग से काटे-छांटे जा रहे हैं और इसके अलावा बोर्ड का विश्वास हासिल किए बगैर ही फैसले लिए जा रहे हैं।

सदस्यों ने बताया कि उनमें से कुछ लोगों का मानना है कि निहलानी बोर्ड के किसी भी मेंबर की नहीं सुनते हैं और वही करते हैं जो वह चाहते है। ऐसा करना गलत है हम इसी मुद्दे को लेकर पीएम मोदी और अरुण जेटली से मिलने की सोच रहे हैं।

हालांकि इस मामले को लेकर निहलानी का कहना है कि वो नियमों के तहत अपना काम कर रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगाए गए इल्जाम को पूरी तरह बेबुनियाद और गलत बताया है। उन्होंने कहा कि जो सदस्य शिकायत कर रहे हैं वो लोग काम नहीं करना चाहते हैं।

फिल्म स्पेक्टर में कांट छांट के बाद शुरू हुआ विरोध
सीबीएफसी अध्यक्ष निहलानी द्वारा हॉलीवुड की जेम्स बॉन्ड सीरीज की नई फिल्म स्पेक्टर में फिल्माए गए किसिंग सीन के काट-छांट के बाद सोसल मीडिया पर उनका खूब मजाक उड़ाया गया। वहीं फिल्म के सीन काटने में अपनी मनमानी करने को लेकर बोर्ड के सदस्य अशोक पंडित ने भी पिछले दिनों निहलानी के खिलाफ ट्विटर पर जमकर अपनी भड़ास निकाली। इसके अलावा शिरीष कुंदर अशोक पंडित ने भी निहलानी का विरोध किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो