scriptके के मेनन की ‘पेनल्टी’ को मिला ‘यू’ सर्टिफिकेट, इस मुद्दे पर है आधारित | Censor Board Clears Kay Kay Menon starer film Penalty | Patrika News

के के मेनन की ‘पेनल्टी’ को मिला ‘यू’ सर्टिफिकेट, इस मुद्दे पर है आधारित

locationमुंबईPublished: Jul 15, 2019 02:14:48 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

निर्देशक शुभम ने बताया कि अपने ग्रेजुएशन के समय में मैंने ऐसी कई घनाएं अनुभव की हैं जहां स्टूडेंट्स ….

Censor Board Clears Kay Kay Menon starer film Penalty

Censor Board Clears Kay Kay Menon starer film Penalty

बॉलीवुड अभिनेता के के मेनन की फिल्म ‘पेनल्टी’ जल्द ही रिलीज होने जा रही हैं। सेंसर बोर्ड ने फिल्म ‘पेनल्टी’ को यू सर्टिफिकेट दिया है और साथ ही फिल्म की खूब तारीफ की है। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म देशभर के सिनेमा घरों में 19 जुलाई को रिलीज होगी। ‘पेनल्टी’ फुटबॉल पर आधारित एक फिल्म है जिसमें ‘नस्लभेद’ जैसे संवेदनशील मुद्दे पर बात की गई है और इसे खत्म करने का एक संदेश दिया गया है।

 

Penalty

मेनन के अलावा फिल्म में मनजोत सिंह, लुक्रम स्मिल बिजोऊ थनांगजम और शशांक अरोरा मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर शुभम सिंह ने बताया कि यह फिल्म भारत में अलग-अलग जगहों पर हो रहे ‘नस्लभेद’ पर आधारित है। उन्होंने कहा कि भारत अनेकता में एकता वाला देश है पर अगर हम वास्तविक जीवन कि बात करें तो नस्लभेद का प्रकोप हर जगह देखने को मिलता है।

निर्देशक शुभम ने बताया कि अपने ग्रेजुएशन के समय में मैंने ऐसी कई घटनाएं अनुभव की हैं जहां स्टूडेंट्स ने नस्लभेद से तंग आकर आत्महत्या का रास्ता चुना है। तभी से मैं इस मुद्दे पर फिल्म बनाना चाहता था। भारी संख्या तक नस्लभेद को रोकने का संदेश पहुंचाने के लिए फुटबॉल सिर्फ एक जरिया है। इस फिल्म कि कहानी नस्लभेद को रोकने और जड़ से मिटाने की है। रुद्राक्ष प्रोडक्शन्स के बैनर के तहत इस फिल्म के निर्माता नीलेश सखियां, ऋतु श्रीवास्तव और आदित्य श्रीवास्तव है।
Penalty

ट्रेंडिंग वीडियो