'चल जीत ले जहां' से 18 साल बाद आशिम खेत्रपाल करेंगे वापसी
Bhup Singh
Publish: Oct, 09 2019 09:24:17 (IST)
'चल जीत ले जहां' से 18 साल बाद आशिम खेत्रपाल करेंगे वापसी
Aushim Khetarpal

पौराणिक टीवी फिल्म 'शिर्डी साई बाबा' से मशहूर हुए अभिनेता आशिम खेत्रपाल फिल्म 'चल जीत ले जहां' फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं....

पौराणिक टीवी फिल्म 'शिर्डी साई बाबा' से मशहूर हुए अभिनेता आशिम खेत्रपाल ( Aushim Khetarpal ) फिल्म 'चल जीत ले जहां' फिल्म के साथ बड़े पर्दे पर अपनी वापसी करने जा रहे हैं। यह फिल्म राष्ट्रीय क्रिकेट टीम के शारीरिक रूप से प्रतिबंधित खिलाड़ियों जिंदगी पर आधारित है।

Aushim Khetarpal

आशिम ने कहा, 'मैं क्रिकेट कोच का किरदार निभा रहा हूं, जो कि एक बहुत ही अच्छा किरदार है। जब हमने पैरालंपिक खेलों के लिए भारत के पैरालंपिक समिति की ओर से 10 राष्ट्रीय स्तर के पैरा एथलीट को प्रशिक्षित करने की जिम्मेदारी ली, तो हम शारीरिक रूप से अक्षम खिलाडिय़ों के प्रदर्शन को देखकर बेहद प्रभावित हुए।'

Aushim Khetarpal

ओरिएंट ट्रेडलिंक के बैनर तले यह फिल्म बनाई जा रही है और ओम स्पोटेनमेंटप्राइवेट लिमिटेड, गौरव जैन और व्हिसलिंग ट्रेन प्रोड्क्शन द्वारा इसे प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग की शुरुआत उत्तराखंड में हो चुकी है और यह 20 दिनों तक चलेगी।

सुखविंदर सिंह, सुनिधि चौहान, शंकर महादेवन, अमित मिश्रा, आशिम खेत्रपाल और श्रेया घोषाल द्वारा फिल्म के पांच गीतों को पहले ही रिकॉर्ड कर लिया गया है। विकास कपूर फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं। फिल्म में संगीत अमर देसाई का है और गीतों को शेखर अस्तित्व ने लिखा है। राकेश रोशन सिंह के ऊपर फिल्म के सिनेमैटोग्राफी की जिम्मेदारी है। सागर दास इसके कोरियोग्राफर हैं।