scriptChandu Champion Box Office Day 2: वीकेंड पर तेजी से बढ़ी फिल्म की कमाई, आज हो सकती है छप्पर फाड़ पैसों की बारिश | Chandu Champion Box Office Day 2 kartik aryan movie rapid growth on sunday weekend | Patrika News
बॉलीवुड

Chandu Champion Box Office Day 2: वीकेंड पर तेजी से बढ़ी फिल्म की कमाई, आज हो सकती है छप्पर फाड़ पैसों की बारिश

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि कार्तिक की पिछली फिल्मों ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ से कम है।

मुंबईJun 16, 2024 / 11:41 am

Vikash Singh

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है। 14 जून को रिलीज हुई इस फिल्म ने पहले दिन भले ही धीमी शुरुआत की हो, लेकिन दूसरे दिन इसकी कमाई में उछाल दर्ज की गई है। आइए जानते हैं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में पूरी जानकारी।

धीमी शुरुआत के बाद दूसरे दिन का उछाल

फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ ने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जो कि कार्तिक की पिछली फिल्मों ‘शहजादा’ और ‘सत्य प्रेम की कथा’ से कम है। दूसरे दिन, सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 7.70 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस तरह दो दिनों में फिल्म का कुल कलेक्शन 12.45 करोड़ रुपये हो गया है।

रविवार को बढ़ सकती है कमाई

ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुसार, ‘चंदू चैंपियन’ रविवार को अच्छी कमाई कर सकती है। उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड पर फिल्म 19-20 करोड़ तक का कारोबार कर सकती है। यदि ऐसा होता है, तो फिल्म का वीकेंड कलेक्शन 25 करोड़ से ज्यादा हो सकता है, जो कार्तिक के करियर के लिए एक महत्वपूर्ण उपलब्धि होगी।

कार्तिक आर्यन का शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन

कार्तिक आर्यन ने ‘चंदू चैंपियन’ के लिए कड़ी मेहनत की है। उन्होंने इस स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म के लिए 18 किलो वजन घटाया है। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है और यह पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर की जिंदगी पर आधारित है। कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका निभाई है।

फैंस का प्यार और प्रशंसा

फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। कार्तिक आर्यन के फैंस उनकी एक्टिंग और फिल्म की कहानी की तारीफ कर रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर धीमी शुरुआत के बावजूद, ‘चंदू चैंपियन’ दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में सफल रही है। कार्तिक आर्यन की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बना ली है और अब देखना है कि आने वाले दिनों में यह फिल्म कितनी और ऊंचाई तक पहुंचती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Chandu Champion Box Office Day 2: वीकेंड पर तेजी से बढ़ी फिल्म की कमाई, आज हो सकती है छप्पर फाड़ पैसों की बारिश

ट्रेंडिंग वीडियो