scriptcheating case against ameesha patel madhya pradesh khanwa performance | Ameesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, मोटी रकम लेकर केवल 3 मिनट में निपटा दिया था परफॉर्मेंस | Patrika News

Ameesha Patel के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज, मोटी रकम लेकर केवल 3 मिनट में निपटा दिया था परफॉर्मेंस

भिनेत्री अमीषा पटेल के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह अगली फिल्म ‘गदर 2’ में अभिनेता सनी देओल के साथ नजर आएंगी। लेकिन धोखाधड़ी का केस दर्ज होने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

नई दिल्ली

Updated: April 27, 2022 08:20:12 pm

‘गदर एक प्रेम कथा’ जैसी हिट फिल्म में संजीदा रोल कर तारीफ पाने वालीं अभिनेत्री अमीषा पटेल को लेकर मध्य प्रदेश में जुबानी गदर मचा हुआ है। दरअसल अमिषा पटेल को खंडवा के नवचंडी महोत्सव मेले के समापन अवसर पर आयोजित स्टार नाइट में प्रस्तुति के लिए बुलाया गया था। अमीषा ने इस शो के लिए तकरीबन पांच लाख रुपये फीस तय की थी। लेकिन कार्यक्रम में उन्होंने सिर्फ तीन मिनट की प्रस्तुति दी। इसके बाद दर्शकों ने हंगामा कर दिया। वहीं आयोजकों ने भी अमीषा पटेल से प्रस्तुति देने को कहा और वे कार्यक्रम छोड़कर चली गईं। खंडवा के लोगों ने उन पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कराने की शिकायत की। इसके बाद अमीषा पटेल ने सफाई दी है कि उनकी जान को खतरा था इसलिए वे शो पूरा नहीं कर पाईं।
amisha_patel_.jpg
सामाजिक कार्यकर्ता सुनील जैन द्वारा पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, अभिनेत्री पर आरोप है कि उन्होंने फीस लेने के बाद भी खंडवा, मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में एक कार्यक्रम में ‘अधूरा परफॉर्मेंस’ किया। कथित तौर पर फिल्म अभिनेत्री ने इस कार्यक्रम में अपने परफॉर्मेंस के लिए लाखों में फीस ली थी। इस बीच, अमीषा पटेल ने यह कहकर अपना बचाव किया है कि कार्यक्रम के आयोजकों द्वारा कोई उचित व्यवस्था नहीं की गई थी।
अमीषा पटेल ने इस मामले को लेकर कार्यक्रम के अगले दिन, यानी रविवार (24 अप्रैल, 2022) को अपने ट्विटर हैंडल (Twitter) पर लिखा, “23 अप्रैल को मध्य प्रदेश के खंडवा शहर में नवचंडी महोत्सव 2022 (Navchandi Mahostav 2022) में उन्होंने भाग लिया, लेकिन स्टार फ्लैश एंटरटेनमेंट और अरविंद पांडे द्वारा यह कार्यक्रम ठीक प्रकार से आयोजित नहीं किया गया था। मैं स्थानीय पुलिस को धन्यवाद देना चाहती हूँ कि उन्होंने मेरी मदद की।”
ऐसी खबरें हैं कि अभिनेत्री के साथ उस कार्यक्रम में किसी भी प्रकार का दुर्व्यवहार नहीं किया गया है। इस मामले में मोघाट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने मीडिया को बताया कि एक्ट्रेस के इवेंट के दिन वह भी आयोजन स्थल पर मौजूद थे। कार्यक्रम में लोगों की भीड़ जरूर थी, लेकिन किसी प्रकार की अभद्रता नहीं हुई।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

मौसम अलर्ट: जल्द दस्तक देगा मानसून, राजस्थान के 7 जिलों में होगी बारिशइन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे ज्यादा बुद्धिमान, देखें क्या आपकी राशि भी है इसमें शामिलस्कूलों में तीन दिन की छुट्टी, जानिये क्यों बंद रहेंगे स्कूल, जारी हो गया आदेश1 जुलाई से बदल जाएगा इंदौरी खान-पान का तरीका, जानिये क्यों हो रहा है ये बड़ा बदलावNumerology: इस मूलांक वालों के पास धन की नहीं होती कमी, स्वभाव से होते हैं थोड़े घमंडीबुध जल्द अपनी स्वराशि मिथुन में करेंगे प्रवेश, जानें किन राशि वालों का होगा भाग्योदयमोदी सरकार ने एलपीजी गैस सिलेण्डर पर दिया चुपके से तगड़ा झटकाजयपुर में रात 8 बजते ही घर में आ जाते है 40-50 सांप, कमरे में दुबक जाता है परिवार

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: खतरे में MVA सरकार! समर्थन वापस लेने की तैयारी में शिंदे खेमा, राज्यपाल से जल्द करेंगे संपर्क?Maharashtra Political Crisis: एकनाथ शिंदे की याचिका पर SC ने डिप्टी स्पीकर, महाराष्ट्र पुलिस और केंद्र को भेजा नोटिस, 5 दिन के भीतर जवाब मांगाMaharashtra Political Crisis: सुप्रीम कोर्ट से शिंदे खेमे को मिली राहत, अब 12 जुलाई तक दे सकते है डिप्टी स्पीकर के अयोग्यता नोटिस का जवाब"BJP से डर रही", तीस्ता की गिरफ़्तारी पर पिनाराई विजयन ने कांग्रेस की चुप्पी पर साधा निशानाअंबानी परिवार की सुरक्षा को लेकर सुप्रीम कोर्ट कल करेगा सुनवाई, जानिए क्या है पूरा मामलाMumbai News Live Updates: सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर एकनाथ शिंदे ने कहा- यह बालासाहेब के हिंदुत्व और आनंद दिघे के विचारों की जीत हैMaharashtra Political Crisis: शिंदे खेमा काफी ताकतवर, उद्धव ठाकरे के लिए मुश्किल होगा दोबारा शिवसेना को खड़ा करनासचिन पायलट बोले-गहलोत मेरे पितातुल्य, उनकी बातों को अदरवाइज नहीं लेता
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.