scriptबॉक्स आॅफिस पर ओंधे मुंह गिरी सैफ की शेफ, जानें पहले दो दिन में कितने करोड़ कमाए | Chef box office collection day 2: Saif Ali Khans film earns Rs 240 cr | Patrika News

बॉक्स आॅफिस पर ओंधे मुंह गिरी सैफ की शेफ, जानें पहले दो दिन में कितने करोड़ कमाए

Published: Oct 08, 2017 03:59:53 pm

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: ‘शेफ’ की पहले दो दिन की कमाई जानकर उड़ जाएगें हर किसी के होश !!…

Chef

Chef

आखिरी बार रंगून में नजर आए सैफ अली खान ने अपनी नई फिल्म ‘शेफ’ के जरिए वापसी की है। लेकिन अगर ‘शेफ’ के पहले दिन का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन देखा जाए तो सैफ की वापसी फीकी पड़ती नजर आ रही है। सैफ की पिछली रिलीज रंगून को क्रिटिक्स की सरहाना तो मिली लेकिन बॉक्स ऑफिस ये फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। इसलिए सैफ की हालिया रिलीज शेफ से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें थी, कहा जा रहा था कि, अपने पहले हफ्ते में सैफ की फिल्म ‘शैफ’ 15 करोड़ रुपए कमा सकती है। लेकिन पहले और दूसरे दिन की कमाई का माजरा कुछ और ही कह रहा है। क्योंकि ‘शेफ’ पहले दिन केवल 1.05 करोड़ रुपए और दूसरे दिन शनिवार को 1.35 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है। इस तरह शेफ अपने पहले दो दिन में कुल 2.40 करोड रुपए ही कमा पाई है।

https://twitter.com/hashtag/Chef?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

एक्सपर्ट्स की मानें तो शेफ का पहले दिन कलेक्शन बेहद कम रहा। तरण आदर्श ने फिल्म के पहले दो दिनों की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की जानकारी देते हुए इसे स्लो स्टार्ट बताया। उन्होंने कहा कि रवि‍वार को फिल्म की कमाई में इजाफा होने की उम्मीद है। इनदिनों सैफ की फिल्म ‘शैफ’ का सीधा मुकाबला , वरुण धवन की फिल्म ‘जुड़वा 2’ है। ‘जुड़वा 2’ अच्छी कमाई कर रहा हैं। इसका सीधा असर सैफ की फिल्म ‘शैफ’ पर पड़ा सकता हैं। ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने कहा-शेफ को 1500 से 2000 स्क्रीन्स पर सिमेनाघरों में रिलीज किया गया है। इसके साथ उम्मीद की जा रही थी, फिल्म पहले ही दिन 4 करोड़ रुपए से शुरुआत करेगी।

बता दें, शैफ फिल्म में सैफ के अलावा स्वार कांबले भी एहम भूमिका में हैं, ये दोनों बाप-बेटे के किरदार में है। फिल्म की पूरी कहानी बाप-बेटे के इर्द-गिर्द घुमती नजर आती हैं। फिल्म में सैफ पेशे से शैफ हैं। फिल्म में उनका बेटा उनसे खफा रहता है। उसे लगता हैं, उनके पिता उन पर ध्यान नहीं देते है। उनके साथ वक्त नहीं बिताते और सिर्फ काम में बिजी रहते हैं। तो वहीँ सैफ अपने काम के चलते अपने फैमिली को वक्त इसके बाद वो नौकरी छोड़ने का फैसला करते हैं। बेटे को वक्त देते हुए वो फूड बिजनेस शुरु करते हैं। इसमें उनका बेटा भी उनका साथ देता हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो