इस अभिनेत्री के खाते में नहीं था पर्याप्त बैलेंस, चेक हुआ बाउंस, मिली 6 महीने जेल की सजा
Bhup Singh
| Updated: 22 Jul 2019, 12:45:49 PM (IST)
इस अभिनेत्री के खाते में नहीं था पर्याप्त बैलेंस, चेक हुआ बाउंस, मिली 6 महीने जेल की सजा
Koena Mitra

अभिनेता राजपाल यादव के बाद अब अभिनेत्री कोइना मित्रा को चेक बाउंस मामले में 6 महीने जेल की सजा सुनाई गई है....

अभिनेता राजपाल यादव के बाद अब अभिनेत्री कोइना मित्रा को चेक बाउंस मामले में 6 महीने जेल की सजा सुनाई गई है। कोइना के खिलाफ यह मामला मॉडल पूनम सेठी ने दर्ज कराया था। कोर्ट ने चेक बाउंसिंग मामले में सुनवाई करते हुए कोइना को 1.64 लाख रुपए की ब्याज राशि सहित 4.64 लाख रुपए देने का आदेश भी दिया है।

Koena Mitra

2013 में पूनम सेठी ने दर्ज कराई थी शिकायत
रिपोर्ट्स के मुताबिक, पूनम सेठी ने साल 2013 में कोइना के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी कि अकाउंट में पर्याप्त बैलेंस नहीं होने के कारण कोइना के चेक बाउंस हो गया है। हालांकि, कोइना ने इन सभी आरोपों से इनकार करते हुए कहा था कि वह इस मामले को हायर कोर्ट में चुनौती देंगी।

Koena Mitra

22 लाख रुपए दिए थे उधार
कोर्ट ने सुनवाई के दौरान मजिस्ट्रेट ने कोइना की तरफ से दी गई दलीलों को खारिज कर दिया। दरअसल, कोइना ने पूनम सेठी से अलग-अलग समय पर लगभग 22 लाख रुपए लिए थे। इस रकम को वापस करने के लिए कोइना ने एक बार पूनम को 3 लाख रुपए का चेक दिया था जो कि बाउंस हो गया था।

पूनम ने कोइना को भेजा था लीगल नोटिस
पूनम ने कोइना को इसके बाद लीगल नोटिस भेजा था, लेकिन उनका कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने साल 2013 में कोइना के खिलाफ केस दर्ज करा दिया। सुनवाई के दौरान कोइना ने आरोपों से इनकार करते हुए कहा कि पूनम सेठी की फाइनेंशियल कंडिशन ही ऐसी नहीं है कि वह 22 लाख रुपए उधार दे सकें। इसके अलावा कोइना ने पूनम पर उनके चेक चोरी करने का भी आरोप लगाया है। हालांकि, कोइना के इन आरोपों को मजिस्ट्रेट ने खारिज कर दिया।

Show More