script

श्रद्घा-सुशांत की ‘छिछोरे’ का चला जादू, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़, किसी नहीं थी उम्मीद

locationमुंबईPublished: Sep 08, 2019 01:45:25 pm

श्रद्घा-सुशांत की फिल्म ‘छिछोरे’ की कमाई में आया उछाल…Shraddha Kapoor, Sushant Singh Rajput,Box Office Chhichhore, Chhichhore Box Office collection day 2
 

Shraddha Kapoor Sushant Singh Rajput

Shraddha Kapoor Sushant Singh Rajput

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) और श्रद्धा कपूर ( Shraddha Kapoor ) की फिल्म ‘छिछोरे’ ( Chhichhore ) 6 सितंबर को रिलीज हुई। फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं और फिल्म समीक्षकों से भी मिलीजुली प्रतिक्रिया मिल रही है। फिल्म ने पहले दिन जहां 7.2 करोड़ रुपए तो दूसरे दिन 12.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। यानी की फिल्म की कमाई में उछाल आया है। कुल मिलाकर ‘छिछोरे’ ( Chhichhore Box Office collection) ने पहले दो दिनों में 19.57 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म की सोलो रिलीज है इसलिए आने वाले दिनों में भी कमाई में इजाफा हो सकता है। बता दें कि ‘साहो’ जो पहले से सिनेमाघरों में लगी हुई है उसके बावजूद ‘छिछोरे’ को बॉक्स ऑफिस की खिड़की पर अच्छा रिस्पॉस मिल रहा है। फिल्म की स्क्रिप्ट ऐसी है कि लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

Shraddha Kapoor Sushant Singh Rajput

सुशांत की दूसरी बड़ी ओपनर ‘छिछोरे’
सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म इंडस्ट्री में आए करीब 6 साल हो चुके हैं। इस बीच उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। बात करें उनकी फिल्मों के ओपनिंग डे कलेक्शन की तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘छिछोरे’ उनकी दूसरी बड़ी ओपनर फिल्म बन गई है। इससे पहले साल 2013 में आई उनकी फिल्म ‘शुद्ध देसी रोमांस’ ने ओपनिंग डे 6.45 करोड़, ‘एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ ने ‘21.30’ करोड़, ‘केदारनाथ’ ने ‘7.25’ और अब ‘छिछोरे’ ने 7.32 करोड़ की कमाई की है। बता दें कि ‘छिछोरे’ की कहानी यारी-दोस्ती के साथ ही लूजर ना बनने की मानसिकता से दूर रहने का संदेश देती है। फिल्म में कॉलेज के दिन हैं, यारी-दोस्ती का मजा है, हॉस्टेल लाइफ सब बहुत ही अच्छी तरह से फिल्माया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो