scriptबाल दिवस: शोहरत में इन स्टारकिड्स ने अपने सुपरस्टार माता-पिता को भी छोड़ा पीछे | Childrens Day special: Starkids who are more popular than parents | Patrika News
बॉलीवुड

बाल दिवस: शोहरत में इन स्टारकिड्स ने अपने सुपरस्टार माता-पिता को भी छोड़ा पीछे

कुछ स्टारकिड्स ऐसे हैं जो अपने पैरेंट्स के बचपन की कापी हैं और उनसे कहीं ज्यादा पॉपुलर हैं

मुंबईNov 14, 2018 / 10:30 am

Mahendra Yadav

Shahrukh and Shahid with kids

Shahrukh and Shahid with kids

बॉलीवुड के कई सुपरस्टार्स आज 72 एमएम के पर्दे पर अपनी दमदार एक्टिंग के बल पर राज कर रहे हैं, लेकिन कुछ स्टारकिड्स ऐसे हैं जो अपने पैरेंट्स के बचपन की कापी हैं और उनसे कहीं ज्यादा पॉपुलर हैं। इन स्टारकिड्स की हर लेटेस्ट तस्वीर सामने आते ही सोशल मीडिया पर जंगल में आग की तरह वायरल हो जाती है और उनकी हर तस्वीर का उनके स्टार पैरेंट्स के बचपन से तुलना भी की जाती रही है। कई बार तो इन स्टारकिड्स का स्टारडम अपने पैरेंट्स पर भारी पड़ता नजर आता है। आइए जानते हैं ऐसे पांच स्टारकिड्स के बारे में जिनका स्टारडम उनके पैंरेट्स पर भारी पड़ रहा है…
शाहरुख खान-अबराम खान
शाहरुख खान के छोटे बेटे अबराम खान चर्चित स्टारकिड्स में से एक हैं। अबराम की आए दिन कोई ना कोई तस्वीर सामने आती रहती है। हाल ही में अबराम सफेद रंग की टी-शर्ट और नीले रंग के पैंट में नजर आए। अबराम ने जो टी-शर्ट पहनी थी उस पर ‘मम्मा इज माई क्वीन’ लिखा है। इस तस्वीर में उनके गालों पर ठीक वैसे ही डिंपल नजर आ रहे है जैसे शाहरुख के कॉलेज के दिनों में थे। शाहरुख और अबराम के फैन्स ने दोनों की फोटो क्लब करके सोशल मीडिया पर अपलोड की जिसमें अबराम हूबहू शाहरुख के बचपन की तस्वीर की कार्बन कापी लग रहे हैं। उनके फैंस का मानना है कि अबराम ही बड़े होकर शाहरुख की जगह लेंगे।

 

बाल दिवस: शोहरत में इन स्टारकिड्स ने अपने सुपरस्टार माता-पिता को भी छोड़ा पीछे
करीना कपूर-तैमूर अली खान
करीना कपूर और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान तो जन्म के बाद से सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए हैं। आए दिन उनकी कोई ना कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। तैमूर अली का स्टारडम तो उनके पैंरेट्स पर भारी पड़ता नजर आ रहा है। हर फैंस उनकी एक झलक पाने को बेताब रहता है। तैमूर हूबहू अपनी मॉम करीना कपूर के बचपन की कापी लगते हैं।
मीरा राजपूत-मिशा कपूर
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की बेटी मिशा कपूर भी चर्चित स्टारकिड्स में से एक है। जन्म के बाद से मिशा की भी हर लेटेस्ट तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होती रही है। मिशा भी ठीक वैसी ही दिखती हैं जैसी बचपन में मीरा राजपूत।
बाल दिवस: शोहरत में इन स्टारकिड्स ने अपने सुपरस्टार माता-पिता को भी छोड़ा पीछे
ऐश्वर्या राय बच्चन-आराध्या बच्चन
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन भी बी-टाउन के पॉपुलर स्टारकिड्स में से एक हैं। आराध्या अपनी मॉम ऐश्वर्या के बचपन की कापी तो लगती ही हैं साथ ही उनका फैशन सेंस भी ऐश्वर्या की तरह ही है। वह हमेशा हर इवेंट में अपनी मॉम की तरह ही सेम ड्रेस में नजर आती हैं।

आमिर खान-आजाद राव
मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के बेटे आजाद राव भी फेमस स्टारकिड्स में से एक हैं। अगर आमिर की बचपन की तस्वीरों को देखा जाए तो उनके बेटे आजाद हुबहू उनकी कार्बन कापी लगते हैं। हालांकि, ये बात अलग है कि आजाद राव इतने लाइमलाइट में नहीं रहते।

Home / Entertainment / Bollywood / बाल दिवस: शोहरत में इन स्टारकिड्स ने अपने सुपरस्टार माता-पिता को भी छोड़ा पीछे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो