script

Chocolate Day 2019: देसी गर्ल से लेकर महानायक तक ये 5 स्टार्स कर चुके हैं चॉकलेट का एड, एक तो पहुंच गई थी अस्पताल

locationमुंबईPublished: Feb 09, 2019 03:02:37 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

आज यानी 9 फरवरी को Chocolate Day मनाया जा रहा है। आज के इस खास मौके पर लोग अपने पार्टनर को तोहफे के रूप चॉकलेट देते हैं।

Amitabh Bachchan Priyanka Chopra

Amitabh Bachchan Priyanka Chopra

साल का सबसे ज्यादा रोमांटिक वीक यानी Valentine’s Week की शुरुआत जहो चुकी है। कपल्स इस पूरे सप्ताह को बेहद खास तरीके से मनाते हैं। जहां 7 फरवरी को दुनियाभर में Rose Day मनाया गया, 8 फरवरी को Propose Day मनाया गया। वहीं आज यानी 9 फरवरी को Chocolate Day मनाया जा रहा है। आज के इस खास मौके पर लोग अपने पार्टनर को तोहफे के रूप चॉकलेट देते हैं। बता दें कि बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने चॉकलेट के विज्ञापन में काम किया है। आज हम आपको ऐसे ही 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं। तो आइए जानते हैं उनके बारे में…

View this post on Instagram

#Aliabhatt in Berlin

A post shared by Filmy Dangal (@filmydangal) on

Priyanka Chopra
1. Priyanka Chopra
बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra चॉकलेट के विज्ञापन में नजर आ चुकी हैं। इसमें प्रियंका की दिलकश स्माइल ने उनके फैंस का दिल जीत लिया था।

2. Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के महानायक भी इसी फेहरिस्त में शामिल हैं। अमिताभ का एक विज्ञापन ‘पप्पू पास हो गया’ काफी मशहूर था। आज भी यह विज्ञापन फैन्स की यादों में ताजा है।

 

3. Disha Patni

एक्ट्रेस Disha Patni भी चॉकलेट के ऐड में नजर आ चुकी हैं। इसमें वह काफी खूबसूरत लग रही थीं और उनके प्यार भरे एक्सप्रेशंस ने लोगों का दिल जीत लिया था।

4.Nushrat Bharucha

‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ फेम Nushrat Bharucha चॉकलेट के विज्ञापन के चलते अस्पताल तक पहुंच चुकी हैं। दरअसल, उनके ऐड में दिखाया गया था की वह अस्पताल में भर्ती हैं और उनके हाथ में चोट लगी है। ऐसे में उनका हाथों पर मैसेज लिखता है और वह झूठे दर्द होने का बहाना करती हैं। फिर अचानक हंसते हुए वह चॉकलेट खाने लगती है। ये काफी रोमांटिक सा ऐड है।

alia bhatt

5. alia a Bhatt

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस Alia Bhatt t यह विज्ञापन दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हुआ था। इस वीडियो में आलिया का मजाकिया अंदाज आपको खूब हंसाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो