सारा, दिशा और जाह्नवी नहीं, करण जौहर की 'स्टूडेंट आॅफ ईयर 2' से डेब्यू करेंगी अनन्या

By: भूप सिंह
| Published: 04 Jul 2017, 11:58 AM IST
सारा, दिशा और जाह्नवी नहीं, करण जौहर की 'स्टूडेंट आॅफ ईयर 2' से डेब्यू करेंगी अनन्या
Ananya Pandey

सारा, दिशा और जाह्नवी नहीं, करण जौहर की 'स्टूडेंट आॅफ ईयर 2' से डेब्यू करेंगी अनन्या....

मुंबई। पिछले कुछ समय से करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर' के सीक्वल 'स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2' के लिए जाह्नवी कपूर से लेकर सारा अली खान और दिशा पाटनी के नामों पर चर्चा हो चुकी हैं। लेकिन अभी तक इन न्यूकमर स्टार किड्स में से किसी एक का नाम फाइनल नहीं किया गया हैं। जबकि मेल स्टार में टाइगर श्रॉफ का नाम लगभग फाइनल हो चुका हैं। अब आप सोच रहे होंगे आखिर टाइगर श्रॉफ के साथ कौनसी अभिनेत्री रोमांस करेंगी?



अभी तक करण जौहर ने किसी फिमेल एक्ट्रेस के नाम की घोषणा नहीं की है। लेकिन फिलहाल चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे का नाम टाइगर के अपोजिट फानइल करने की चर्चा जोरों पर है। बता दें कि इस फिल्म में भी पहले वाले पार्ट की तरह दो हिरोइन और एक हीरो होगा।



चंकी पांडे की बेटी अनन्या ग्रेजुएशन के तुरंत बाद एक्टिंग और डांसिंग क्लासेस लेकर बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं। वह सेलिब्रिटी फिटनेस ट्रेनर यासिम कराचीवाला से फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं।

अनन्या के बॉलीवुड में आने की बात पर पिता चंकी पांडे का कहना है कि हां, अनन्या एक्‍ट्रेस बनना चाहती है। मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा अहान और बेटी अनन्या खुद अपना करियर चुनें और अपने पैरों पर खड़े हों। अनन्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टि‍व रहती हैं और हाल ही में उन्होंने फैमिली के साथ वैकेशन की पिक्स इंस्टा पर शेयर की हैं।
Show More