scriptपहले वीकेंड में ही सर्कस का निकला दम, रविवार को भी नहीं मिले दर्शक | Cirkus Weekend box office collection Day 3: Ranveer Singh-Rohit Shetty's film underperforms on first weekend | Patrika News

पहले वीकेंड में ही सर्कस का निकला दम, रविवार को भी नहीं मिले दर्शक

Published: Dec 26, 2022 01:10:01 pm

Submitted by:

Archana Keshri

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और फिल्म मेकर रोहित शेट्टीकी फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई है। ‘सर्कस’ ने ओपनिंग डे से ही बॉक्‍स ऑफिस पर बुरी तरह निराश किया है। अपने ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने अब तक केवल 20 करोड़ का ही कलेक्शन किया है।

Cirkus Weekend box office collection Day 3: Ranveer Singh-Rohit Shetty's film underperforms on first weekend

Cirkus Weekend box office collection Day 3: Ranveer Singh-Rohit Shetty’s film underperforms on first weekend

रोहित शेट्टी की फिल्‍म ‘सर्कस’ की बॉक्‍स ऑफिस पर ऐसी दुर्दशा होगी, इसकी क‍िसी ने कल्‍पना नहीं की थी। रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है। इस फिल्‍म को क्रिसमस के मौके पर मेगा रिलीज किया गया, लेकिन फिल्‍म फर्स्‍ट वीकेंड में ही पानी भरती हुई नजर आई। पहले तीन दिनों में यह फिल्‍म 20 करोड़ रुपये भी नहीं कमा पाई है। हालांकि, रविवार को रिलीज के तीसरे दिन फिल्‍म की कमाई शुक्रवार और शनिवार के मुकाबले थोड़ी बढ़ी जरूर है, लेकिन क्र‍िसमस के सेलिब्रेशन और छुट्टी के बावजूद फिल्‍म दर्शकों को थ‍िएटर्स तक नहीं खींच पाई। आइए जानते हैं फिल्म ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई की है?
क्रिसमस पर भी ज्यादा नहीं कमा पाई ‘सर्कस’
फिल्म ‘सर्कस’ शुक्रवार 23 दिसंबर को रिलीज हुई। रिलीज के पहले दिन यानी शुक्रवार को 6.25 करोड़ की धीमी ओपनिंग देने के बाद, फिल्म ने शनिवार और रविवार को भी बेहद कम ऑक्यूपेंसी दिखाई है। शनिवार को फिल्म ने 6.40 करोड़ की बिजनेस किया। मेकर्स को उम्मीद थी कि क्रिसमस के मौके पर ‘सर्कस’ की कमाई में भारी उछाल आ सकता है, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। फिल्म ने रविवार को केवल 7.40 करोड़ का ही बिजनेस किया है।
‘सर्कस’ को मिल रही निगेटिव प्रतिक्रिया
अपने ओपनिंग वीकेंड पर फिल्म ने लगभग 20 करोड़ का कलेक्शन किया है। ‘सर्कस’ को हर तरह से निगेटिव प्रतिक्रिया मिली है, जिसका प्रभाव बॉक्स ऑफिस पर भी साफ देखने को मिल रहा है। ‘सर्कस’ को देशभर में 3200 से अधिक स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। इस फिल्म के 10 हजार से अधिक शोज दिखाए जा रहे हैं।
ओपनिंग वीकेंड पर डिजास्टर साबित हुई फिल्म
150 करोड़ के बजट पर बनी ‘सर्कस’ की बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार इशारा कर रही है कि यह फिल्म भारी नुकसान में जाने वाली और बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटती नजर आ रही है। जाहिर तौर पर फिल्म ओपनिंग वीकेंड पर भी डिजास्टर साबित हो चुकी है। जिस वजह से केवल रणवीर सिंह ही नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी की भी यह सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित होने वाली है। फिलहाल उम्मीद की जा रही है कि न्यू ईयर वीकेंड पर फिल्म कमाई को थोड़ा आगे बढ़ा सकती है।

यह भी पढ़ें

रणवीर सिंह को पिंक आउटफिट में देख लोगों का चकराया सिर, पूछा- ‘सब ठीक तो है ना?’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो