scriptजाने किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी रणवीर सिंह स्टारर मूवी – सर्कस | cirkus will launch on netflix after the 3 months of releasing date | Patrika News

जाने किस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज होगी रणवीर सिंह स्टारर मूवी – सर्कस

Published: Dec 21, 2022 06:36:54 pm

Submitted by:

Patrika Desk

Cirkus : बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर से जनता के बीच में अपनी एक और धमाकेदार फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर जनता के बीच जाने को तैयार । बीते दो दिसंबर को इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था। जिसमे रणवीर सिंह , पूजा हेगडे, जैकलीन फर्नांडिस , संजय मिश्रा , वरुण शर्मा , इत्यादि लोग नज़र आ रहे है।

cirkus_2.jpg

cirkus

बॉलीवुड के दिग्गज डायरेक्टर रोहित शेट्टी एक बार फिर से अपनी एक और धमाकेदार फिल्म ‘सर्कस’ को लेकर जनता के बीच जाने को तैयार । बीते दो दिसंबर को इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया गया था। जिसमे रणवीर सिंह , पूजा हेगडे, जैकलीन फर्नांडिस , संजय मिश्रा , वरुण शर्मा , इत्यादि लोग नज़र आ रहे है। आपको बताते चले की सर्कस एक फॅमिली एंटरटेनिंग फिल्म है जो की कॉमेडी से भरपूर नज़र आ रही है, यह एक मल्टी स्टारर फिल्म है ,फिल्म भी है जिसमे कई कलाकार नज़र आएंगे |इस फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण शर्मा डबल रोले करते नज़र आ रहे है।फिल्म ‘सर्कस’ बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के अलावा अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और पूजा हेगड़े भी अहम किरदार में दर्शकों का मनोरंजन करेंगी। वही ये फिल्म क्रिसमस तक सिनेमाघरो में आ जाएगीऔर इसके अच्छे बिजनेस करने की चर्चा भी जोरो पर है।
316732230_204494445361134_1213875999125552567_n.jpg
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार नेटफ्लिक्स ने ख़रीदे है राइट्स

इसी बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म के मीडिया राइट्स अब फ़िलहाल बिक चुके है , जिसे की सबसे मशहूर OTT प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स ने खरीदा है। अब ऐसे कयास लगाए जा रहे है की सिनेमाघरों में धमाल मचाने के बाद इसको 3 महीने के भीतर ही नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है। हलाकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हुई है।

रोहित शेट्टी ने नहीं की कोई पुष्टि :
हलाकि अभी तक फिल्म के डायरेक्टर की तरफ से या नेटफ्लिक्स की तरफ से कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है जिसमे ये बताया गया हो की फिल्म के राइट्स बिक चुके है

अब आने वाले समय में ये देखना बेहद मह्त्वपूण रहेगा की इन तमाम सितारों से सजी ये फिल्म कितने का बिजनेस करती है । यदि हम सर्कस फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन की बात करे फिल्म क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने की वजह से पहले दिन 8-10 करोड़ तक का बिजनेस कर सकती हैं। वैसे फिल्म अपने बजट से ज्यादा का आकड़ा पार कर सकती हैं। क्योकि इस फिल्म को बनाने 70 करोड़ रूपए का खर्च आया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो