scriptBharti Singh ने दिया बेटे को जन्म! पति Haarsh Limbachiyaa ने किया खुलासा | comedian bharti singh and haarsh limbachiyaa blessed with baby boy | Patrika News

Bharti Singh ने दिया बेटे को जन्म! पति Haarsh Limbachiyaa ने किया खुलासा

Published: Apr 03, 2022 07:06:15 pm

Submitted by:

Manisha Verma

कॉमेडियन भारती सिंह ने रविवार को बेटे को दिया है जन्म। इस बात की जानकारी ख़ुद सोशल मीडिया के ज़रिये पति हर्ष लिंबाचिया ने अपने फ़ैन्स के साथ किया है शेयर…

comedian bharti singh and haarsh limbachiyaa blessed with baby boy

comedian bharti singh and haarsh limbachiyaa blessed with baby boy

बॉलीवुड की कॉमेडियन भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को बेटे को दिया हैं जन्म। इस बात की जानकारी ख़ुद भारती के पति हर्ष नें सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैन्स के साथ किया है शेयर। भारती के बच्चे को लेकर काफ़ी दिनों से उड़ रही थी अफ़वाहें। इन अफ़वाहों को मुहर लगाते हुए भारती ने अब अपनी बेटा को दिया है जन्म। इस बात की जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि उनके पति हर्ष ने दिया हैं।
बता दें कि पहले से भारती को लेके काफ़ी सारी अफ़वाहें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी। वायरल न्यूज़ में दावा यह किया जा रहा था कि भारती सिंह को हुई हैं बेटी। लेकिन भारती ने अपने फेंस को इन झूठी अफ़वाहों से दूर रहने के लिए कहा था।
आपको बता दें कि भारती का अपना यूट्यूब चैनल है जिसमें भारती ने एक वीडियो बनाकर इन सभी अफ़वाहों से अपने फेंस को दूर रहने के लिए कहा था। साथ ही भारती ने यह भी कहा था कि उनके घर में जब भी बच्चे का जन्म होगा तो वह या उनके पति हर्ष को इस बात की जानकारी सोशल मीडिया के ज़रिए अपने फ़ैन्स को देंगे।
बता दें कि कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर हर्ष ने अपनी और भारती की एक तस्वीर साझा कर यह ख़ुलासा किया है कि उनके घर बेटे ने जन्म लिया हैं। फ़िलहाल अभी भारती के बच्चे का फ़ोटो सामने नहीं आया हैं।
फ़िलहाल भारती दो रियल्टी शो पर काम कर रही हैं। कलर्स TV के लिए शो उन्हें बाद में अपने पति के साथ होस्टिंग कर रही है और साथ ही साथ अपने ख़ुद के शो ख़तरा ख़तरा में भी वह नज़र आती हैं। अब देखना यह है कि भारती ख़ुद काम करती है या फिर उनकी जगह किसी और एंकर को रिप्लेस किया जाएगा या फिर हर्ष अकेले ही पूरी शो की ज़िम्मेदारी उठाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो