scriptजॉनी लीवर ने कीकू को बनाया ‘पार्टनर’, कपिल बैठे घर | Comedian Kiku Sharda moves on to partner with Johnny Lever | Patrika News

जॉनी लीवर ने कीकू को बनाया ‘पार्टनर’, कपिल बैठे घर

locationजयपुरPublished: Sep 06, 2017 03:38:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

कीकू के अलविदा कहने के बाद the kapil sharma show के हमेशा के लिए बंद हो जाने की संभावना है…

kiku sharda

kiku sharda

कपिल शर्मा के शो में आए अंतराल के चलते उनके सहयोगी कीकू शारदा ने टेलीविजन धारावाहिकों का रुख किया है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि वह अनुभवी कॉमेडियन जॉनी लीवर के साथ ‘सब टीवी’ के नए धारावाहिक ‘पार्टनर’ में दिखाई देंगे। कीकू ने कहा, “हां, ‘कपिल शर्मा शो’ कपिल की अस्वस्थता के कारण बंद है।”

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on


हालांकि, कीकू के अलविदा कहने के बाद यह हमेशा के लिए बंद हो जाने की संभावना है। नए शो के बारे में जानकारी देते हुए हास्य-कलाकार ने कहा, “अब से कुछ सप्ताह तक इसे सहज रूप में लेने की मेरी योजना है।”

उन्होंने कहा, “लेकिन, सितंबर में मैंने सब टीवी के नए शो की शूटिंग शुरू कर दी। मैं कपिल के साथ नया शो करना चाहता था, लेकिन अब सब टीवी के लिए करूंगा।” जॉनी और कीकू द्वारा अभिनीत धारावाहिक परितोष पेंटर द्वारा निर्देशित है।

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on


घर के लोगों के साथ वक्त गुजारने के बारे में पूछे जाने पर कीकू ने कहा, “मैंने हमेशा अपने परिवार के साथ अच्छा समय बिताया है, इसलिए वे शिकायत नहीं करते। लेकिन दैनिक शो शुरू होने के बाद वे जल्द ही शिकायत शुरू कर देंगे।”

A post shared by Kiku Sharda (@kikusharda) on


कीकू कपिल के कॉमेडी शो के एकमात्र ऐसे सदस्य थे, जो सुनील ग्रोवर के साथ विवाद के बाद उनके साथ खड़े रहे। सुनील ने इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो