script

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, दिल्ली के एम्स में कराया गया भर्ती

Published: Aug 10, 2022 01:45:32 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

भारत के जाने-माने कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव से जुड़ी एक बुरी खबर आ रही है। खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ने के चलते दिल्ली के सरकारी अस्पताल एम्स में भर्ती कराया गया है। इस बात की पुष्टि खुद उनके भाई ने की है।

Comedian Raju Srivastava suffered heart attack

Comedian Raju Srivastava suffered heart attack

बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव होटल के जिम में वर्कआउट कर रहे थे तभी वो अचानक बेहोश हो गए। वर्कआउट करते समय उन्हें दिल का दौरा पड़ा। आनन फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। राजू के पीआरओ अजीत सक्सेना का कहना है कॉमडियन पार्टी के कुछ बड़े नेताओं से मिलने के लिए दिल्ली में रुके हुए थे। सुबह जिम जा रहे थे, उसी दौरान उनको हार्ट अटैक आ गया। राजू श्रीवास्तव की पल्स अब लौट आई है. जल्द उनका हेल्थ अपडेट दिया जाएगा।
आपको बता दें कि 25 दिसंबर, 1963 को कानपुर में जन्मे राजू श्रीवास्तव ने 1988 में आई फिल्म तेजाब से अपने करियर की शुरुआत की और फिर उसके बाद मैंने प्यार किया, बाजीगर, मिस्टर आजाद, आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया, वाह तेरा क्या कहना और मैं प्रेम की दीवानी हूं जैसी फिल्मों में काम किया है। कॉमेडी की दुनिया के साथ-साथ राजनीतिक क्षेत्र में भी काफी सक्रिय हैं। यही नहीं साल 2014 में उन्हें कानपुर से समाजवादी पार्टी के कोटे से लोकसभा का टिकट मिला तो लेकिन उन्होंने उसे तुरंत लौटा भी दिया था। जिसके बाद वह बीजेपी में शामिल हो गए।

ट्रेंडिंग वीडियो