कॉमेडी शो The Kapil Sharma की शूटिंग फिर होगी शुरू, पहले एपिसोड के गेस्ट होंगे Sonu Sood!

By: Shweta Dhobhal
| Published: 18 Jun 2020, 04:17 PM IST
कॉमेडी शो The Kapil Sharma की शूटिंग फिर होगी शुरू, पहले एपिसोड के गेस्ट होंगे Sonu Sood!
Comedian Kapil Sharma Will Start His Show From 24 June

  • 24 जून से ( Restart Shooting ) शुरू होंगी शूटिंग
  • कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा' ( The Kapil Sharma ) का पहला एपिसोड होगा शूट
  • लॉकडाउन के बाद पहले गेस्ट हो सकते हैं सोनू सूद ( Sonu Sood )

नई दिल्ली। लॉकडाउन ( Lockdown ) का सबसे बुरा असर सिनेमा इंडस्ट्री ( Cinema Industry ) पर पड़ा है। कोरोनावायरस ( Coronavirus ) के चलते काफी समय से शूटिंग को बैन ( Shooting Ban ) किया गया था लेकिन 20 जून से महाराष्ट्र सरकार ( Maharashtra Government ) ने फिल्म सीट में फिर से शूट करने की इजाजत दे दी है। ऐसे में टीवी का कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' ( The Kapil Sharma Show ) की शूटिंग भी फिल्म सीटी ( Film City ) में ही की जाती है। जिसकी शूटिंग भी जल्द शुरू होने वाली है। लेकिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि लॉकडाउन में फिर से शूटिंग होने के बाद सबसे पहले गेस्ट कोरोना योद्धा ( Corona Warriors ) सोनू सूद ( Sonu Sood ) होंगे।

sonu_new.jpg

खबरों की माने तो 24 जून ( Shooting Will Start From 24th june ) से कपिल शर्मा फिर से अपने कॉमेडी शो की शूटिंग को करने जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि सिनेमाघरों के बंद होने से कोई भी कलाकार फ्रोमोशन के लिए नहीं आएगा। ऐसे में लॉकडाउन के बीच सबके हीरो बने सोनू सूद ही शो के पहले एपिसोड ( Sonu In First Show ) में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक इस बात को लेकर किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कहा जा रहा है कि इस बार शो में बहुत अलग देखने को मिलेगा।

बता दें शो में काफी ज्यादा बदलाव दिखाई देगें। महाराष्ट्र सराकर की गाइडलाइन ( Shooting Guidelines ) के मुताबिक सेट पर 33 फीसदी लोग ही सेट पर होगें। सेट पर भीड़ कम रखने की बात कही गई है। साथ 65 वर्षीय पुरूष और महिला ( Not Allowed 65 Year Ladies and Gents ) को सेट पर आने की बिल्कुल मनाई है। इस बीच शो की जज अर्चना पूरन सिंह ( Archana Puran Singh ) ने कहा कि 'वैसे तो अक्सर उनके शो में बॉलीवुड स्टार्स आते हैं। लेकिन इस बार सफलता पाने वाले व्यक्ति भी उनके शो में आकर उनकी शान बढ़ाएंगे।' उन्होंने यह भी कहा कि 'कोरोनावायरस ने बहुत कुछ सिखाया है। कई लोगों ने इस जंग में जीत भी पाई है। इन तमाम लोगों को हम अपने शो में बुलाएंगे। इस बार शो में बॉलीवुड स्टार्स की जगह कई तरह के गेस्ट भी शो में देखने को मिलेंगे।'

Show More