scriptआमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, “पीके” में पुलिस को कहा “ठुल्ला” | Complaint Against Aamir Khan, 'Thulla' in PK Dialogue | Patrika News
बॉलीवुड

आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, “पीके” में पुलिस को कहा “ठुल्ला”

शिकायतकर्ता शॉर्ट फिल्ममेकर उल्लाहस पीआर ने कहा है कि इस फिल्म में आमिर ने पुलिस के लिए ठुल्ला शब्द का प्रयोग किया है…

Aug 03, 2015 / 11:24 am

सुधा वर्मा

aamir khan

aamir khan

मुंबई। बॉलीवुड में कमाई का रिकॉर्ड तोड़ चुकी फिल्म सिनेमाघरों से तो निकल गई, लेकिन इस फिल्म के संवाद आज भी दर्शकों के दिमाग में है। हाल ही फिल्म में आमिर खान द्वारा बोले गए शब्द “ठुल्ला” को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। इतना ही नहीं दिल्ली के न्यू अशोक नगर थाने में आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है।

शिकायतकर्ता शॉर्ट फिल्ममेकर उल्लाहस पीआर ने कहा है कि इस फिल्म में आमिर ने पुलिस के लिए ठुल्ला शब्द का प्रयोग किया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी ठुल्ला शब्द को लेकर आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल फंस चुके हैं।

साक्षात्कार के दौरान उल्लाहस ने उदाहरण देते हुए कहा, “मैंने आमिर खान स्टारर फिल्म पीके 26 जुलाई को टीवी पर देखी जिसमें मैंने एक सीन के दौरान देखा की आमिर ने पुलिस को ठुल्ला कह कर बुलाया है।”

साथ ही उन्होनें कहा की अगर इस अपमानजनक शब्द के लिए अरविंद केजरीवाल का विरोध हो सकता है तो आमिर ने भी इस शब्द का प्रयोग किया है उनपर भी कार्यवाही होनी चाहिए।

Home / Entertainment / Bollywood / आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, “पीके” में पुलिस को कहा “ठुल्ला”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो