क्या करीना और कोरोना वायरस का है कोई कनेक्शन? सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं चर्चा

Neha Gupta
| Updated: 20 Mar 2020, 12:48 PM IST
क्या करीना और कोरोना वायरस का है कोई कनेक्शन? सोशल मीडिया पर लोग कर रहे हैं चर्चा

  • क्या करीना (Kareena) और कोरोना वायरस (Coronavirus) के नाम का है कोई कनेक्शन?
  • सोशल मीडिया पर लोग बता रहे करीना और कोरोना का अंतर
  • बचकाने जोक के बाद से शुरू हुई ऐसी चर्चा

नई दिल्ली | कोरोना वायरस का कहर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। भारत भी इसे अछूता नहीं रहा है अब तक 190 से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। लोगों में डर का माहौल बना हुआ है, पीएम मोदी ने सभी से आग्रह किया है कि जितना हो सके अपने घर पर ही रहे। ऐसे में कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्हें इस मुश्किल घड़ी में मज़ाक करने से फुरसत नहीं मिल रही है। दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का नाम खतरनाक कोरोना वायरस से थोड़ा मिलता-जुलता है जिसे लेकर कुछ लोग सोशल मीडिया पर उनके नाम के साथ मजाक कर रहे हैं और चर्चा कर रहे हैं कि आखिर इन दोनों में नामों में क्या अंतर है?

जहां एक तरफ करीना के नाम का मतलब खूबसूरत होता तो वहीं कोरोना जो हज़ारो लोगों की जान ले चुका है उस नाम का मतलब अच्छा तो बिल्कुल नहीं हो सकता। कई लोग ट्वीट कर बता रहे हैं कि करीना और कोरोना में क्या अंतर है- जो करीना के संपर्क में आता है वो सेफ है और जो कोरोना के संपर्क में आता है वो सेफ नहीं है।

बता दें कि करीना और कोरोना पर चर्चा उद्योगपति हर्ष गोयनका के एक बचकाने जोक के बाद से शुरु हुई है। उन्होंने कुछ दिनों पहले एक जोक शेयर किया था जो बेहद ही अतिसंवेदनशील था जिसके कारण उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ा था। उन्होंने लिखा था- करीना और कोरोना के चक्कर में बहुत शहीद हो गए हैं।

coronavirus