कोरोना वायरस से संक्रमित Zarina Wahab को सांस लेने में हुई तकलीफ, ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं एक्ट्रेस

By: Pratibha Tripathi
| Updated: 22 Sep 2020, 03:02 PM IST
कोरोना वायरस से संक्रमित Zarina Wahab को सांस लेने में हुई तकलीफ, ऑक्सीजन सपोर्ट पर थीं एक्ट्रेस
zarina wahab covid 19

  • बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस Zarina Wahab का कोरोना टेस्ट आया था पॉजिटिव
  • पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में की गई भर्ती

नई दिल्ली। देश में तेजी से फैल रही कोरोना महामारी अब एक विकरालरूप ले चुकी है। इस खतरनाक वायरस के संक्रमण से ना जाने कितनें लाख लोग जकड़ चुके है और हजारों लोग मौत की नींद सो चुके है। इसी के बीच अब कोरोना संक्रमण की चपेट से टीवी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड भी अछूता नही रह गया है। बॉलीवुड के कई स्टार्स भी इसका चपेट में आ चुके है।

अब खबर आ रही है कि बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री Zarina Wahab भी कोरोना से संक्रमित पाई गई है उनका कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव आया था, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी जिसके चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जरीना पिछले 5 दिनों से मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। उनके अस्पताल में एडमिट होने की खबर को परिवार, रिश्तेदार के साथ उनके करीबी दोस्तों तक सीमित रखा गया था।

बताया जा रहा है कि एक्ट्रेस को सांस लेने में काफी तकलीफ हो रही थी जिसके बाद उन्हें ऑक्सीजन सपोर्ट दिया गया था। हालांकि अब उनकी हालत पहले से सुधार देखने को मिल रहा है।

जानकारी के अनुसार ज़रीना में कोरोना के लक्षण पाए गए थे। उन्हें जॉइंट्स में दर्द, बदन दर्द और बुखार होने के साथ साथ ऑक्सीजन लेवल भी काफी कम होने लगा था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, अभी तक एक्ट्रेस की ओर से कोई भी आधिकारिक जानकारी फैंस साथ शेयर नहीं की गई है।

कहा तो यह भी जा रहा है कि जरीना वहाब वापस घर भी आ चुकी हैं। और घर पर ही होम कोरेंटिन हैं। लेकिन इसके बारे में किसी भी तरह को कोई खुलासा ना उनके पति आदित्य पंचोली ने किया है ना ही बेटे सूरज पंचोली ने यह बात किसी के साथ शेयर की है।

बता दें कि जरीना वहाब अपने समय की काफी मशहूर एक्ट्रेस में से एक थी। उन्हें फिल्म 'चितचोर' से काफी सपळता मिली इसके बाद उन्होनें कई हिट फिल्म इंडस्ट्री को दी । जिनमें से 'घरौंदा', 'अनपढ़', 'सावन को आने दो', 'नैया', 'सितारा' और 'तड़प' जैसी कई शानदार फिल्म शामिल हैं। जरीना वहाब ने अपनी उम्र से 11 साल छोटे अभिनेता आदित्य पंचोली से साल 1986 में शादी की थी। इनके दो बच्चे हैं, जिनका नाम सना और सूरज है।

कोरोनावायरस के बारे में बात करे तो जरीना वहाब से पहले अनुपम खेर के परिवार के बाद अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और आराध्या राय बच्चन, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा, कोरोना की चपेट में आ गए थे। हालांकि ये सभी कोरोना को मात देकर और स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौट गए हैं।