ऋषि कपूर और सुनील ग्रोवर ने शेयर किए कोरोना के असर के फनी वीडियोज, साथ में कहा- दिल पर मत लेना

By: पवन राणा
| Published: 18 Mar 2020, 08:56 PM IST
ऋषि कपूर और सुनील ग्रोवर ने शेयर किए कोरोना के असर के फनी वीडियोज, साथ में कहा- दिल पर मत लेना
ऋषि कपूर और सुनील ग्रोवर ने शेयर किए कोरोना के असर के फनी वीडियोज, साथ में कहा- दिल पर मत लेना

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति फनी तरीके से कूद-कूद कर नाच रहा है। इसका कैप्शन है, इसकी पत्नी को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रखा गया है।

मुंबई। कोरोना वायरस के चलते कई राज्यों में 'वर्क फ्रॉम होम' (घर से काम करने) का कॉन्सेप्ट शुरू हुआ है। कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों से आॅफिस ना आकर घर से ही कामकाज करने को कहा है। लोग स्वयं भी अपने आपको समाज और काम से दूर रखने के लिए आइसोलेशन में जा रहे हैं। यानी आस-पास की दुनिया से सम्पर्क बेहद कम कर लिया है। ऐसे में आम लोगों सहित कुछ सेलेब्स हैं जो इससे जुड़े जोक शेयर कर रहे हैं।

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक व्यक्ति फनी तरीके से कूद-कूद कर नाच रहा है। इसका कैप्शन है, इसकी पत्नी को 14 दिनों के लिए आइसोलेशन में रखा गया है। हालांकि सुनील ने स्पष्ट किया है कि जोक की बात अलग है, वैसे ये आदमी मजेदार है।

अपने फनी साइड के लिए मशहूर अभिनेता ऋषि कपूर ने भी एक फनी वीडियो शेयर किया है। देश के बाहर के इस वायरल वीडियो में रिपोर्टर एक युवा से कोरोना पर बात करती देखी जा सकती है। रिपोर्टर पूछती है कि शराब से कोरोना भाग जाता है। जवाब में युवा हां कहता है और फनी तरीके से नाचने लगता है।

उर्वशी रौतेला ने भी एक फनी पोस्ट में अपनी फोटो शेयर की है। इसमें वह कोरोना से बचाव के लिए अकेली बैठी दिखाई दे रही हैं। उनके अगल-बगल की सींटे खाली दिख रही हैं। एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, 'सोशल दूरियां बनाए रखने के लिए टिप। पहला- अकेले बैठैं। दूसरा- अपने पास किसी को ना बैठने दें।

हालांकि वायरस के प्रति जागरूकता को लेकर भी स्टार्स अपनी तरफ से प्रचार का काम कर रहे हैं। कई स्टार्स ने फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं जिनमें लोगों से सावधानी रखने और सेफ रहने की अपील की जा रही है।

आपको बता दें कि फिल्म से जुड़े लोग इन दिनों फ्री हैं और घर में रहकर परिवार के साथ एंजॉय कर रहे हैं। घर में ही जिम, योग और पसंदीदा खाना बनाकर खा रहे हैं। 31 मार्च तक फिल्मों, टीवी सीरियल्स की शूटिंग बंद कर दी गई है। इसका सबसे ज्यादा असर उन लोगों पर पड़ा है जो रोज काम करते हैं और अपना जीवन चलाते हैं।

Corona virus Rishi Kapoor Urvashi Rautela