scriptपीएम केयर्स फंड में हेमा मालिनी ने किया दान, लोगों से भी की मदद करने की अपील | Coronavirus: Actress Hema Malini donated in PM cares fund | Patrika News

पीएम केयर्स फंड में हेमा मालिनी ने किया दान, लोगों से भी की मदद करने की अपील

locationनई दिल्लीPublished: Apr 21, 2020 05:50:08 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

बॉलीवुड से कई सितारों ने आगे आकर पीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया है।

hema_malini.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप देश में बढ़ता ही जा रहा है। आए दिन इस वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। ऐसे में कोरोना की जंग में पूरा देश एकजुट है। बॉलीवुड से कई सितारों ने आगे आकर पीएम केयर्स फंड में दान करने के अलावा गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करने का बीड़ा उठाया है। वहीं अब एक्ट्रेस हेमा मालिनी मदद के लिए आगे आई हैं।
हेमा मालिनी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर कर बताया कि उन्होंने पीएम केयर्स फंड में दान कर आर्थिक मदद की है। हालांकि उन्होंने कितनी रकम दी है, इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया। हेमा मालिनी वीडियो में कहती हैं- ‘मेरा देश ही मेरी पहचान है, और आज मेरे देश को उनकी जरूरत है। ऐसे में कोरोना युद्ध में पीएम केयर्स फंड में डोनेट करके मैं इसी के लिए छोटा सा योगदान कर रही हूं।’ इसके साथ ही हेमा मालिनी ने दूसरों को भी दान करने के लिए नॉमिनेट किया है।
हेमा मालिनी ने वीडियो में आगे कहती हैं कि ‘आप सभी से विनम्र अनुरोध है कि अगर आप कर सकते हैं तो पीएम केयर्स फंड में कुछ भी छोटी से छोटी भी रकम का दान करें। फिर हम कोरोना के खिलाफ इस लड़ाई को लड़ सकते हैं। जय हिंद।’ आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड से कई एक्टर्स ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। जिसमें अक्षय कुमार, शाहरुख खान, आलिया भट्ट, सारा अली खान, करीना कपूर खान, अर्जुन कपूर, विक्की कौशल, वरुण धवन, कटरीना कैफ जैसे नाम शामिल हैं। इसके अलावा भी एक्टर्स गरीबों और मजदूरों को खाना खिलाने का काम कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो