scriptअमिताभ बच्चन के दान न करने पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- आप बस पर्दे के हीरो हो | Coronavirus: Amitabh Bachchan trolled for not donating in PM caresfund | Patrika News

अमिताभ बच्चन के दान न करने पर ट्रोलर्स ने लगाई क्लास, कहा- आप बस पर्दे के हीरो हो

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 03:43:27 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सभी लोग उम्मीदें लगाए हुए थे कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी राशि दान देंगे।

amitabh_bachchan.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) से लड़ने के लिए पूरा बॉलीवुड इस वक्त पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान कर रहा है। ऐसे में जिनके नाम सामने नहीं आ रहे हैं, ट्रोलर्स उन्हें आड़े हाथों ले रहे हैं। कोरोना के संकट में सभी लोग उम्मीदें लगाए हुए थे कि महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी राशि दान देंगे। लेकिन जब बिग बी की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।
Coronavirus: पीएम केयर्स फंड में अब विक्की कौशल ने दी 1 करोड़ की सहायता राशि

https://twitter.com/SrBachchan/status/1244170007795224576?ref_src=twsrc%5Etfw
ट्रोल होने के बाद अमिताभ बच्चन ने एक कविता अपने ट्वीट के जरिए शेयर की। इस कविता के जरिए अमिताभ बच्चन ने बताने की कोशिश की थी कि उन्होंने गुप्तदान किया है। लेकिन इसके बावजूद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया। अंजलि मिश्रा ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘आपने कुछ दिया ही नहीं सर, कहोगे कैसे? कम से कम 551 रुपए तो दे देते। देश जब संकट में है। सिर्फ पर्दे के हीरो हो आप बस। आपसे अच्छे तो tollywood के नायक हैं।’
https://twitter.com/anajlimishra/status/1244179647396380673?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ने लिखा- ‘यह कोई मंदिर का गुप्त दान नहीं है इसमें खुलकर कह सकते हो कितना दिया।’ वहीं एक यूजर ने बिग बी को उनका पुराना ट्वीट याद दिला दिया, जिसमें उन्होंने पुलवामा के शहीदों को कुछ राशि दान में दी थी। यूजर ने उनका ये एक साल पुराना ट्वीट निकाला और कहा कि यदि वह दिखावा नहीं करते तो ये क्या है।
https://twitter.com/YagnikNikitaben/status/1244242020195012608?ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि बॉलीवुड से अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने 25 करोड़ रुपए सहायता राशि के तौर पर दिए। वहीं अक्षय कुमार के अलावा अबतक सारा अली खान, आलिया भट्ट, कटरीना कैफ, विक्की कौशल, वरुण धवन, अनुष्का शर्मा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, मनीष पॉल, कृति सैनन, गायक गुरु रंधावा, रैपर बादशाह, कार्तिक आर्यन, आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर, करण जौहर ने पीएम केयर्स फंड में सहायता राशि दान की है। वहीं साउथ इंडस्ट्री से भी कई एक्टर्स ने राशि दान की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो