scriptसलमान खान के बाद अब प्रकाश राज ने उठाया बड़ा कदम, बेघरों को खिला रहे हैं खाना | Coronavirus: Prakash Raj feeding 250 homeless people in a day | Patrika News

सलमान खान के बाद अब प्रकाश राज ने उठाया बड़ा कदम, बेघरों को खिला रहे हैं खाना

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2020 04:59:31 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

इससे पहले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर खबर आई थी कि वह 25000 हजार दिहाड़ी मजदूरों को हर मदद मुहैया करा रहे हैं।

prakash_raj.jpg
नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) का कोहराम पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है। लगभग हर देश इसकी चपेट में है। भारत में भी इस वायरस के हजार से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं। इस वायरस से बचने के लिए पीएम मोदी (PM Narendra Modi) ने देश को 21 दिन के लिए लॉकडाउन की घोषणा की थी। लेकिन इससे शहरों में रह रहे गरीब और मजदूर वर्ग बुरी तरह प्रभावित हो रहा है। जिनकी मदद के लिए कई लोग आगे आ रहे हैं। बॉलीवुड से एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी अब गरीबों की मदद करने की ठानी है।
https://twitter.com/hashtag/COVID2019india?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
प्रकाश राज ने ट्वीटर पर एक ट्वीट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- “हर दिन 250 बेघरों को कोवलम में खाना खिला रहे हैं। यह केवल सरकार की जिम्मेदारी नहीं है, हमारी भी है। चलिए इंसानियत का जश्न मनाएं। कृप्या आपके आस-पास के एक परिवार की मदद करें।” आपको बता दें कि इससे पहले एक्टर सलमान खान (Salman Khan) को लेकर खबर आई थी कि वह 25000 हजार दिहाड़ी मजदूरों को हर मदद मुहैया करा रहे हैं।
वहीं बात करें कोरोना वायरस की तो भारत में इससे 1251 संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब तक 32 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। हालांकि अच्छी खबर ये है कि इस वायरस के संक्रमण से 102 लोग ठीक भी हो चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो