scriptलंदन से लौटीं सोनम कपूर ने कोरोनावायरस के डर से उठाया ये बड़ा कदम | Coronavirus: Sonam Kapoor returned from London, took this big step | Patrika News

लंदन से लौटीं सोनम कपूर ने कोरोनावायरस के डर से उठाया ये बड़ा कदम

locationनई दिल्लीPublished: Mar 18, 2020 03:34:49 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

कोराेना वायरस (Coronavirus) का खौफ इस वक्त पूरी दुनिया में देखा जा सकता है। इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है।

sonam_kapoor_isolation_.jpeg
नई दिल्ली: कोराेना वायरस (Coronavirus) का खौफ इस वक्त पूरी दुनिया में देखा जा सकता है। इसके मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं भारत में भी इससे तीन लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में इससे बचने के लिए लोग घर से बाहर कम से कम निकल रहे हैं और विदेश यात्रा से भी बच रहे हैं। लेकिन अगर कोई विदेश से आया है तो काफी सुरक्षा बरत रहे हैं। हाल ही में सोनम कपूर (Sonam Kapoor) लंदन की यात्रा से लौटी हैं। लंदन से वापस आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को आइसोलेशन में रखा है।
सोनम कपूर ने अपने इंस्टाग्राम के जरिए बताया कि वो अपने पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ लंदन से भारत लौट रही हैं। सोनम ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें उन्होंने मास्क लगाया हुआ है। एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो कह रही हैं कि ‘मैं अपने पति के साथ भारत जा रही हूं। घर पहुंचने के लिए अब और सब्र नहीं हो रहा है। सभी को ढेर सारा प्यार।’ भारत पहुंचने के बाद सोनम ने भारत सरकार की कोरोना से लड़ने के लिए की गई तैयारियों के लिए तारीफ की।
सोनम ने बताया कि लंदन एयरपोर्ट पर हमारी चेकिंग नहीं की गई। लेकिन जब भारत पहुंचे तो हमारी पूरी चेकिंग की गई। हमसे फॉर्म भरवाया गया। उसके बाद सोनम ने बताया कि वो इस वक्त अपने परिवार के साथ हैं और उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रखने का फैसला किया है। आपको बता दें कि इससे पहले भजन गायक अनूप जलोटा को आइसोलेशन में रखा गया। वह यूरोप की यात्रा से लौटे थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो