scriptफिल्म रिलीज होते ही अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, जयपुर को लेकर इस बात का है मलाल | Could Never Come To Jaipur Real Student, Back Reel Student Ananya | Patrika News

फिल्म रिलीज होते ही अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, जयपुर को लेकर इस बात का है मलाल

locationमुंबईPublished: May 10, 2019 04:53:00 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

अपने स्कूल के दिनों की याद ताजा करते हुए अनन्या ने कहा, ‘जब मैं छठी कक्षा में थी, तब …..

ananya pandey

ananya pandey

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री अनन्या पांडे इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में अनन्या के अलावा टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया भी मुख्य भूमिका में हैं। अनन्या और तारा इस मूवी से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म के कलाकारों में सबसे छोटी 20 वर्षीय अनन्या ने हाल ही में अपनी जयपुर यात्रा को लेकर बड़ा खुलासा किया है।

 

Ananya Panday

अनन्या पांडे ने हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान पिंक सिटी जयपुर पहुंची। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने अनुभवों को याद करते हुए कहा कि वह एक स्कूल यात्रा के लिए जयपुर आने वाली थी। लेकिन अंतिम समय में इस योजना को रद्द करना पड़ा। इस लिए वह पिंक सिटी की नहीं आ सकी।

Ananya Panday

अपने स्कूल के दिनों की याद ताजा करते हुए अनन्या ने कहा, ‘जब मैं छठी कक्षा में थी, तब मेरा नाम स्कूल यात्रा के लिए जयपुर में पंजीकृत हो गया, लेकिन मैं यहां नहीं आ पाई। मैं एक वास्तविक छात्र के रूप में नहीं आ सका, लेकिन अब मैं एक रील छात्र के रूप में शहर में हूं।’

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ आज यानी 10 मई को रिलीज हो गई है। अनन्या इस फिल्म के अलावा ‘पति, पत्नी और वो’ के रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो