scriptधनुष के असली माता-पिता आए सामने? कहा- फिल्मों में जाने के लिए घर से भाग गए थे एक्टर | couple claiming that superstar dhanush is their biological son | Patrika News

धनुष के असली माता-पिता आए सामने? कहा- फिल्मों में जाने के लिए घर से भाग गए थे एक्टर

Published: May 21, 2022 01:09:34 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

धनुष एक ऐसे एक्टर हैं जो अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर वो अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में आए हैं। हाल ही में वो अपनी पत्नी से अलग होने को लेकर चर्चा में आए थे और अब वो मदुरै के एक कपल द्वारा उन्हें बेटा बताने को लेकर सुर्खियों में हैं।

couple claiming that superstar dhanush is their biological son

couple claiming that superstar dhanush is their biological son

दरअसल, मदुरै का एक कपल धनुष को उनका बेटा होने का दावा कर रहा है। अब एक्टर और उनके पिता कस्तूरी राजा ने कपल को लीगल नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा है कि कपल को ये कहना बंद करना होगा कि धनुष उनके बेटे हैं। साथ ही नोटिस में कपल से प्रेस कॉन्फ्रेंस में ये बयान भी जारी करने को कहा गया है।
धनुष की ओर से ये लीगल नोटिस उनके वकील एस हाजा मोहिदीन गिष्टी ने भेजा है। नोटिस में लिखा है, “मेरे क्लाइंट आप दोनों से झूठे, अक्षम्य और मानहानि से भरे आरोप लगाने से बचने की गुजारिश करते हैं। अगर आप ऐसा नहीं करते हैं तो अपनने अधिकारों की रक्षा और आपको आगे बढ़ने से रोकने के लिए मेरे क्लाइंट को अदालत का दरवाजा खटखटाने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। उन पर लगाए गए इन झूठे, अक्षम्य और मानहानि से भरे आरोपों के लिए और उनकी प्रतिष्ठा को दांव पर लगाने के लिए आप पर मानहानि का केस चलाया जाएगा।”
couple claiming that superstar dhanush is their biological son
धनुष और उनके पिता ने कपल को एक प्रेस स्टेटमेंट जारी करने के लिए कहा है। जिसमें कपल को उन पर लगाए गए झूठे आरोप लगाने के लिए माफी मांगनी होगी। नोटिस के मुताबिक, ऐसा न करने पर, कपल को मुआवजे के तौर पर मानहानि के लिए 10 करोड़ रुपए देने होंगे।
TOI की रिपोर्ट के मुताबिक, कैथिरेसन और मीनाक्षी का कहना है कि धनुष उनके बेटे हैं। उन्होंने ये भी कहा कि धनुष उनके तीसरे बेटे हैं, जो फिल्मों में आने के लिये घर से भाग गये थे। कैथिरेसन का आरोप है कि धनुष ने कोर्ट में गलत पैटर्निटी टेस्ट रिपोर्ट सबमिट कराई है। मदुरै हाई कोर्ट की बेंच द्वारा काथिरेसन की याचिका खारिज होने के बाद मद्रास हाई कोर्ट द्वारा इस मामले के संबंध में धनुष के खिलाफ नोटिस जारी किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल ने कथित तौर पर धनुष से 65,000 रुपए के मासिक मुआवजे की मांग भी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो