scriptप्रभास की इस फैन ने की दीवानगी की सारी हदे पार! अपनी पीठ पर बनवा डाली बॅाहुबली की PAINTING… | Crazy female fan paint her back with picture of Bahubali Prabhas | Patrika News

प्रभास की इस फैन ने की दीवानगी की सारी हदे पार! अपनी पीठ पर बनवा डाली बॅाहुबली की PAINTING…

Published: Nov 16, 2017 03:35:40 pm

Submitted by:

Riya Jain

प्रभास की इस फैन ने की दीवानगी की सारी हदे पार! अपनी पीठ पर बनवा डाली बॅाहुबली की PAINTING…

prabhas

prabhas

कहना गलत नहीं होगा की जब से साउथ के स्टार प्रभास ने एस एस राजामौली की फिल्म बाहुबली में काम किया है, भारत की सारी लड़कियां शाहरुख खान , सलमान खान को छोड़ बस उन्ही के पीछे लग गई है। अब तक 6000 लड़कियों का रिश्ता रिजेक्ट कर चुके प्रभास की एक से एक बड़कर फैन इकठ्ठी हो गई हैं। अभी कल ही की तो बात है जब प्रभास के एक फैन ने अपने आपको बाहुबली समझ कर हाथी की सूंड पर चड़ गया था जिसके बाद वे बाल बाल बचा। और खबर है की अब एक और अब प्रभास की एक और नई फैन की खबर सामने आ रही है।

बता दें की एक्टर प्रभास की एक फैन ने उनके दिवानेपन में अपनी पीठ पर बाहुबली बने प्रभास की पेंटिंग बनवा ली हैं। वो उनके प्यार में इतनी पागल हैं की उन्होंने अपने पूरे बैक पर उनकी तस्वीर बनवा ली। और तो और उन्होंने ये तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दी जिसके बाद बस हर कोई उनकी इस तस्वीर को ट्रोल कर रहा है।

यकीन नहीं होता की एक फिल्म ने एक्टर प्रभास की जिंदगी को इतना बदल दिया। इसके अलावा बता दें 2017 की सुपर डुपर हिट फिल्म बाहुबली- द कनक्लूजन के बाहुबली अब अपनी अगली फिल्म साहो के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस फिल्म में प्रभास बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग इस वक्त हैदराबाद में चल रही है। सुजीत के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रभास एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। श्रद्धा और प्रभास के अलावा फिल्म में नील नितिन मुकेश भी मुख्य किरदार निभाते दिखाई देंगे।

prabhas

बता दें फिल्म साहो का फिल्म टीजर लॅान्च हो चुका है। इस फिल्म को 2018 में रिलीज किया जाएगा। बता दें इस फिल्म की 30% शूटिंग हो चुकी हैं। लेकिन इस फिल्म में अभी श्रद्धा का पूरा शूट बाकी है। अब श्रद्धा जल्द ही टीम के साथ जुड़कर अपने हिस्से की शूटिंग शुरू कर देंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो