भारतीय जुडिशल सिस्टम पर आधारित है Criminal Justice, विक्रांत मेसी और पंकज ​त्रिपाठी का लाजवाब अभिनय
Shaitan Prajapat
| Updated: 05 Jun 2019, 11:55:59 AM (IST)
भारतीय जुडिशल सिस्टम पर आधारित है Criminal Justice, विक्रांत मेसी और पंकज ​त्रिपाठी का लाजवाब अभिनय
criminal justice web series

आज हम बात कर रहे है तिग्मांशु धूलिया के निर्देशिन में बनी वेब सीरीज HBO की 'आ नाइट ऑफ' से प्रेरित ....

वेब सीरीज का चलन इन दिनों काफी जोरों पर है। बीते कुछ सालों से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर वेब सीरीज ने धमाल मचा रखा है। फिल्मों और धारावाहिकों के अलावा अब इसका जादू तेजी से भारतीय दिलों पर छा रहा है। लोग सीरीज को देखना बहुत पसंद कर रहे हैं। डिजिटल दुनिया के इन दिग्गजों ने दर्शकों के लिए 'सैक्रेड गेम्स', 'ब्रीद', 'इनसाइड एज' और 'मिर्जापुर' जैसी तमाम बेहतरीन वेब सीरीज पेश की हैं। कई सितारों ने वेब सीरीज के माध्यम से एक अलग छाप छोड़ी है।

 

criminal justice

आज हम बात कर रहे है तिग्मांशु धूलिया के निर्देशिन में बनी वेब सीरीज HBO की 'आ नाइट ऑफ' से प्रेरित है। यह एक इम्पॉसिबल केस में कारावास झेल रहे एक अंडरट्रायल कैदी की कहानी है। तिग्मांशु ने इस सीरीज को शानदार तरीके से एक्सीक्यूट किया है। उन्होंने कचहरी से कैब तक और जेल से कानून के खेल को बहुत बढ़िया से एक एग्रोसिंग स्टोरी में डाल कर भारतीय जुडिशल सिस्टम पर अच्छी कॉमेंट्री है।

web series

अभिनय की बात करे तो विक्रांत मेसी अपने शानदार रोल निभाया है। वहीं जैकी श्रॉफ को जो किरदार मिला है उसको वो बखूबी निभाते हैं। इस सीरीज की हाई लाइट हैं पंकज त्रिपाठी, जो कि एक स्मालटाइम वकील के किरदार में जान डाल देते। अनुप्रिया और मीता वशिष्ट ने भी शानदार एक्टिंग की हैं।