scriptजानें कौन हैं रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘खतरा:डेंजरस’’ की अभिनेत्रियां | Know who are the actresses of RGV's film 'Khatra: Dangerou | Patrika News

जानें कौन हैं रामगोपाल वर्मा की फिल्म ‘खतरा:डेंजरस’’ की अभिनेत्रियां

locationनई दिल्लीPublished: Mar 28, 2022 07:31:28 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

भारत में पहली बार लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी राम गोपाल वर्मा की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ‘खतरा: डेंजरस’ आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। ट्रेलर के बाद फिल्म में कास्ट की गई अभिनेत्रियों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि कौन हैं ये एक्ट्रेसेज?

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा (Ram Gopal Varma) अलग तरह की फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। RGV की अलग ही फैन फॉलोइंग है और उनकी फिल्मों का फैन्स को इंतजार रहता है। भारत में पहली बार लेस्बियन लव स्टोरी पर बनी राम गोपाल वर्मा की मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल फिल्म ‘खतरा: डेंजरस’ आखिरकार 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार हैं। अपने बोल्ड सब्जेक्ट और महिला समलैंगिक प्रेम कहानी को लेकर फिल्म सेंसर बोर्ड से पास होने के इंतजार में थी और फिर A सर्टिफिकेट के साथ इस फिल्म को सेंसर बोर्ड ने पास किया । बता दें कि फिल्म की कहानी दो औरतों के बीच प्यार और उनके समलैंगिक रिश्तों पर आधारित हैं। जो इस पुरुष प्रधान समाज से असंतुष्ट होकर एक दूसरे की तरफ आकर्षित होती हैं। इस क्राइम थ्रिलर –ड्रामा फिल्म में काफी बोल्ड और इंटिमेट सीन शूट हुए हैं । ट्रेलर के बाद फिल्म में कास्ट की गई अभिनेत्रियों को लेकर चर्चाएं तेज हो गई हैं। चलिए आपको बतातें हैं कि कौन हैं ये एक्ट्रेसेज जो नजर आएंगी भारत की पहली लेस्बियन फिल्म में।
कौन हैं डेंजरस खतरा की अभिनेत्रियां
राम गोपाल वर्मा की इस बोल्ड फिल्म में साउथ की दो अभिनेत्रियां नजर आएंगी। अप्सरा रानी और नैना गांगुली ( Naina Ganguly ) फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में अप्सरा और नैना ने बेडरूम सीन्स तक दिए हैं। वैसे आपको बता दें अप्सरा रानी का असली नाम अनेकता महाराणा ( Anekta Maharana ) है। उनका जन्म देहरादून में हुआ है। उन्होंने तेलुगु फिल्मों में खूब नाम कमाया है। साथ ही वह मॉडलिंग का भी हिस्सा रही हैं। अप्सरा की पढ़ाई की बात करें तो उन्होंने इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। उन्होंने 4 लेटर्स से अपना फिल्म डेब्यू किया था। फिल्मों में उनका बोल्ड अंदाज पहले भी देखने को मिला है। फिल्म डी कंपनी में भी उनका नंबर डांस देखने को मिला था। सोशल मीडिया पर भी अप्सरा बिकनी में तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।
कौन हैं नैना गांगुली?
‘डेंजरस खतरा’ ( Dangerous khatra ) में अप्सरा रानी के अपोजिट एक्ट्रेस नैना गांगुली दिखाई देंगी। ‘मेरी बेटी सनी लियोन बनना चाहती है’ में उन्हें देखा गया था। यह एक शॉर्ट फिल्म थी। जिसका कंटेट भी बोल्ड था। हालांकि इस फिल्म के बाद नैना को पहचान मिलने लगी। साल 2016 में उन्होंने तेलुगू फिल्म से एक्टिंग इंडस्ट्री में कदम रखा था।
उन्होंने बंगाली वेब सीरीज में भी काम किया है। अप्सरा रानी की तरह ही नैना गांगुली भी सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जिन्हें उनके चाहने वाले खूब प्यार देते हैं। वहीं अब दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। जिसमें उन्हें इन दोनों एक्ट्रेसेस की हॉट केमिस्ट्री देखने को मिलेगी।
बता दें बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा अपनी बेहतरीन फिल्मों की कहानियों की वजह से जानें जाते हैं। उन्होंने सरकार 3, 12’0 क्लॉक, वीरप्पन, और निशब्द जैसी फिल्में बनाई हैं। रामगोपाल वर्मा की फिल्मों की कहानी काफी डार्क और बोल्ड होती है। इस बार भी फिल्म निर्माता ऐसे कंटेट के साथ आने वाले हैं। जो 8 अप्रेल को रिलीज होने जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो