scriptVIDEO: बॅालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर की भांजी है ये रोने वाली बच्ची, सिंगर ने वीडियो पर दी अपनी सफाई… | crying kid video trending in india is toshi sharib niece virat kohli and many other celebrities shared the video on instagram | Patrika News

VIDEO: बॅालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर की भांजी है ये रोने वाली बच्ची, सिंगर ने वीडियो पर दी अपनी सफाई…

locationमुंबईPublished: Aug 23, 2017 11:13:00 am

Submitted by:

Riya Jain

VIDEO: बॅालीवुड इंडस्ट्री के जाने माने सिंगर की भांजी है ये रोने वाली बच्ची, सिंगर ने वीडियो पर दी अपनी सफाई…

crying baby girl video viral

crying baby girl video viral


इन दिनों एक पढ़ाई करते हुए रोती बच्ची का वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा था। इस वीडियो में उसकी मां उसे जोर जोर से डांटकर और मारकर पढ़ाई करवा रही थी। बच्ची पर होती एसी हीनता पर टीवी इंडस्ट्री के कई जाने माने चहरों ने इसका विरोध किया। यहां तक की क्रिकेटर विराट कोहली ने भी इस वीडियो पर कमेंट कर अपना दुख जाहिर किया।

बता दें इस वीडियो में जो बच्ची है उसका नाम हया है। वो दरअसल सिंगर तोशी और शारिब साबरी की भांजी है।
और ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब इस तरह हया का सोशल मीडिया पर वीडियो लगा हो। शारिब ने अपने अकाउंट पर अपनी भांजी संग कई वीडियो अपलोड कर रखे हैं।

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on

A post shared by Sharib Sabri (@sharibsabri) on

तोशी ने बताया बच्ची है जिद्दी
सिंगर तोशी ने ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ से इस वीडियो के बारे में बातचीत की और बताया की विराट कोहली और शिखर धवन हमारी बच्ची के बारे में नहीं जानते हैं। हमारे बच्ची के बारे में हमें पता है कि वह कैसी है। हमारे परिवार को बिलकुल भी अंदाजा नहीं था कि ये वीडियो इतना वायरल हो जाएगा। ये वीडियो वॉट्सएप फैमिली ग्रुप से वायरल हुआ है। जहां बच्ची की मां अपने पति को वीडियो के जरिए बताना चाह रही थी कि बच्ची बहुत जिद्दी हो गई है।

कोहली ने किया था ये कमेंट
बच्ची के डर और दर्द को भूलकर अपने अहम के लिए उसे बस पागलों की तरह पढ़ाना बहुत गलत है। ऐसे तो एक बच्चा कभी कुछ भी नहीं सीख पाएगा।

इस बात का पता लगने के बाद से ही तोशी और शारिब के सोशल मीडिया पर लोग इस वीडियो का आलोचना करते दिखाई दे रहे हैं। बता दें तोशी और शारिब को जी टीवी के शो सारेगामापा से बॅालीवुड की इंडस्ट्री में बतौर सिंगर पहचान मिली थी।

 

 

ट्रेंडिंग वीडियो