script‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म, सलमान ने इस अंदाज में विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि | dabangg 3 finishes shooting salman pays tribute to vinod khanna | Patrika News

‘दबंग 3’ की शूटिंग खत्म, सलमान ने इस अंदाज में विनोद खन्ना को दी श्रद्धांजलि

locationमुंबईPublished: Oct 07, 2019 02:18:01 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

वीडियो में सलमान कह रहे हैं, ”दबंग 3′ की शूटिंग का आखिरी दिन था और हमने पैक अप कर लिया है। आश्चर्य और खुशी की बात यह है कि आज….

 salman khan vinod khanna

salman khan vinod khanna

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ने ‘दबंग 3’ की शूटिंग के आखिरी दिन दिवंगत विनोद खन्ना के 73वें जन्मदिन पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की हैं। अभिनेता ने कहा कि वे उन्हें बहुत याद करते हैं। सलमान ने रविवार रात को ट्विटर पर ‘दबंग’ के तीसरे संस्करण के कास्ट और क्रू को लेकर बनाए गए एक वीडियो को साझा किया।
वीडियो में सलमान कह रहे हैं, ”दबंग 3′ की शूटिंग का आखिरी दिन था और हमने पैक अप कर लिया है। आश्चर्य और खुशी की बात यह है कि आज विनोद खन्ना सर या प्रजापति पांडेय सर का जन्मदिन भी है और उसी दिन ‘दबंग 3′ की शूटिंग भी पूरी हुई है।’
https://twitter.com/hashtag/Dabangg3?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

53 वर्षीय इस स्टार ने बताया कि प्रभुदेवा निर्देशित आगामी फिल्म में प्रजापति पांडेय का किरदार विनोद खन्ना के भाई प्रमोद खन्ना निभा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘वीके सर हम आपको याद कर रहे हैं, और ‘दबंग 3′ में आपके भाई आपका किरदार निभा रहे हैं। हम आपको बहुत याद करते हैं।’ यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी।

इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं,जो रज्जो की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म में महेश मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर ने भी काम किया है। इसमें कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो