Sushant Singh की मौत पर प्रोड्यूसर Nikhil Dwivedi ने किया ट्वीट, कहा 'इंडस्ट्री का पाखंड सामने आ गया'

By: Shweta Dhobhal
| Published: 16 Jun 2020, 06:29 PM IST
Sushant Singh की मौत पर प्रोड्यूसर Nikhil Dwivedi ने किया ट्वीट, कहा 'इंडस्ट्री का पाखंड सामने आ गया'
Producer Nikhil Dwivedi Tweet On Sushant Singh Rajput

  • सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput ) ने रविवार को फांसी लगाकर की आत्महत्या ( Sushant Singh Suicide )
  • दंबग 3 ( Dabangg 3 ) के प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ( Nikhil Dwivedi ) ने ट्वीट कर बताई सच्चाई

नई दिल्ली। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Death) के देहांत को लेकर बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन सामने आ रहे हैं। इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे सामने से आकर सुशांत के सुसाइड ( Sushant Singh Murder ) को मर्डर बता रहे हैं। एक के बाद एक सुशांत के डिप्रेशन ( Sushant Depression ) की असली वजह सामने आ रही है। इस बीच 'दंबग 3' ( Dabangg 3 ) की प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी ( Nikhil Dwivedi ) ना ट्वीट भी तेजी से वायरल होने लगा है। निखिल के इस ट्वीट पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं।

प्रोड्यूसर निखिल ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'सुशांत सिंह राजपूत की मौत से इंडस्ट्री का पाखंड सामने आ गया है।' पोस्ट के माध्यम से उन्होंने इंडस्ट्री के कई जाने-माने लोगों पर निशाना साधते हुए कहा कि 'वह लोग अब सुशांत की मौत पर दुख जता रहे हैं और उनके साथ संपर्क में रहने की बात कर रहे हैं। वह लोग ऐसा नहीं कर सकते थे तभी उनका करियर नीचे गया।' उन्होंने पूछा 'क्या वह लोग अभय देओल ( Abhay Deol ) और उन तमाम लोगों के संपर्क में हैं जो यह बात कह रहे हैं। यह लोग उनके साथ उस समय थे जब उनका समय अच्छा था।' निखिल के इस ट्वीट ने सबका ध्यान उनकी ओर खींच लिया।

लेकिन आज फिर निखिल ने ट्विटर ( Nikhil Tweet ) पर एक और पोस्ट लिखा। 'कोई आप्पत्ति नहीं है कि आप सिर्फ चढ़ते सूरज को सलाम करें! शायद सभी करते हैं। आपत्ति इसमें हैं कि ढलते वक्त जिस सूरज से आपने रौशनी ली है, आप उसी सूरज से नजर चुराते हैं, और तो और, उसकी खिल्ली भी उड़ाते हैं। इससे चोट पहुंचती है। लेकिन यह भावुक लोगों को मजबूत लोगों की अपेक्षा ज्याादा चोट पहुंचाते हैं।'

Show More