scriptDabboo Ratnani आलिया भट्ट के कारण जमकर हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर तस्वीर की थी शेयर | Dabboo Ratnani shares alia bhatt's photo got trolled by users | Patrika News

Dabboo Ratnani आलिया भट्ट के कारण जमकर हुए ट्रोल, सोशल मीडिया पर तस्वीर की थी शेयर

locationनई दिल्लीPublished: Sep 09, 2020 03:27:44 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Dabboo Ratnani हुए जमकर ट्रोल
इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट की तस्वीर की थी शेयर
लोगों ने कहा डिसलाइक कैसे किया जा सकता है

dabboo_ratnani.jpg

Dabboo Ratnani trolled

नई दिल्ली: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा काफी गरमाया था। इसका नतीजा यह हुआ कि स्टार किड्स को लोग बायकॉट करने की मांग करने लगे। इसमें आलिया भट्ट, सोनम कपूर, सोनाक्षी जैसे कई स्टार्स का नाम शामिल है। लोगों के गुस्से का सबसे ज्यादा शिकार आलिया भट्ट हुईं। लोगों ने न सिर्फ उन्हें बायकॉट किया बल्कि उनकी फिल्मों का भी बायकॉट किया। इस बीच अब बॉलीवुड के फेमस फोटोग्राफर डब्बू रतनानी आलिया भट्ट के कारण जमकर ट्रोल हो गए।
इंस्टाग्राम पर पुरानी तस्वीर शेयर की थी

दरअसल, डब्बू रतनानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से आलिया भट्ट की एक तस्वीर शेयर की थी। जोकि डब्बू रतनानी के पुराने फोटोशूट की है। उनके द्वारा आलिया की फोटो शेयर करने पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे। सोशल मीडिया यूजर्स पूछने लगे कि इस पोस्ट को कैसे डिसलाइक किया जा सकता है? एक ने पूछा- यहां डिसलाइक बटन क्यों नहीं है? एक ने लिखा- मोस्ट डिस्लाइक्ड ट्रेलर वाली। इसके साथ ही बहुत लोगों ने कमेंट कर पूछा कि ये कौन है?
नेपोटिज्म के खिलाफ लोगों का गुस्सा

डब्बू रतनानी द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आलिया भट्ट पूल के अंदर नजर आ रही हैं। कैमरे की तरफ देखते हुए वह स्माइल करती दिख रही हैं। लेकिन आलिया के कारण कुछ लोगों ने डब्बू रतनानी को भी ट्रोल कर दिया। आपको बता दें कि आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम अकाउंट के पोस्ट पर भी यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल करते हैं। जिसके बाद आलिया भट्ट ने अपना कमेंट सेक्शन बंद कर दिया था। आलिया कोई भी पोस्ट करें, उसपर उन्हें ट्रोल ही किया जाता है। इसके साथ ही परिवारवाद के खिलाफ लोगों के अंदर इस कदर गुस्सा भर चुका है कि हाल ही में रिलीज हुई आलिया भट्ट की फिल्म ‘सड़क 2’ बुरी तरह फ्लॉप हो गई। ओटीटी पर इसे रिलीज किया गया था लेकिन लोगों ने इसे नापसंद किया। वहीं, ‘सड़क 2’ का ट्रेलर भी बुरी तरह फ्लॉप हो गया था। इतना ही नहीं इस पर इतने डिस्लाइक्स की बाढ़ आई कि यह पहला फिल्म का ट्रेलर था जिसे इतने लोगों ने नापसंद किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो