script

Box Office: महज तीन दिन में ‘Toilet…’ की कमाई पहुंची 50 करोड़ पार

locationमुंबईPublished: Aug 14, 2017 07:19:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

ट्रेड पंडितों पर गौर करें, तो First Weekend में ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी…

toilet:ek prem katha

toilet: ek prek katha

बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार का जादू चल निकला है। ओपनिंग डे में भले ही फिल्म की कमाई कुछ खास नहीं रही, लेकिन वीकेंड में ‘टॉयलेट…’ ने जमकर कमाई की। रविवार को फिल्म ने रिकॉर्डतोड़ कमाई की। फिल्म को रिलीज हुए अभी तीन दिन ही हुए हैं, लेकिन फिल्म ने दूसरे दिन ही अपनी लागत से ज्यादा का कारोबार कर लिया था। अब फिल्म 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर गई है। ट्रेड पंडितों पर गौर करें, तो फस्र्ट वीकेंड में ही फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। 15 अगस्त को राष्ट्रीय अवकाश का फिल्म को जबरदस्त फायदा होने की उम्मीद है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वच्छता अभियान पर आधारित अक्षय कुमार की इस फिल्म ने तीन दिनों के बाद बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ बना ली है। दर्शकों की कसौटी पर फिल्म खरी उतरी है। खास बात यह है कि यह फिल्म पूरे परिवार के साथ देखी जा सकती है। जहां तक फिल्म के कलेक्शन की बात है, तो पहले दिन 13.10 करोड़ की कमाई की थी, लेकि लेकिन दूसरे दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा बढ़ गया। जी हां, दूसरे दिन फिल्म ने 17 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया। जिसके इसके बाद सबकी नजरें तीसरे दिन यानी रविवार पर जा टिकीं। जैसी उम्मीउद थी, वैसी ही कमाई हुई। कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिला। फिल्म ने 21 करोड से ज्यादा की कमाई कर ली।

#ToiletEkPremKatha is EXTRAORDINARY… Fri 13.10 cr, Sat 17.10 cr, Sun 21.25 cr. Total: ₹ 51.45 cr. India biz… #TEPK

— taran adarsh (@taran_adarsh) August 14, 2017
 

#ToiletEkPremKatha has an AWESOME weekend… Day-wise growth was PHENOMENAL… Tue will again witness a big jump in biz.
— taran adarsh (@taran_adarsh) August 14, 2017

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके फिल्म की कमाई का आंकड़ा शेयर किया। तरण के मुताबिक, रविवार को फिल्म ने शानदार बिजनेस किया और 21.25 करोड़ का बिजनेस किया। इस तरह इस वीकेंड फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ की कुल कमाई अब 51.45 करोड़ तक पहुंच गई हैं।

बताया जा रहा है कि फिल्म की लगातार बढ़ रही कमाई के पीछे जहां क्रिटिक्स ने अच्छे रीव्यू दिए हैं, वहीं माउथ पब्लिसिटी से भी फिल्म को जबरदस्त फायदा हुआ है। शौच की समस्या को उठाने वाली इस फिल्म को मल्टीप्लैक्स में कम, सिंगल सिनेमा हॉल में ज्यादा पसंद किया जा रहा है। फिलहाल फिल्म के पास कमाई के लिए स्वतंत्रता दिवस की छुट्टी का खास मौका है। देखना होगा कि फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा कब पार करती है।

ट्रेंडिंग वीडियो