scriptदर्शकों को रिझाने में नाकाम साबित हुई अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’, पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई | De De Pyaar De Box Office Collection | Patrika News

दर्शकों को रिझाने में नाकाम साबित हुई अजय देवगन की ‘दे दे प्यार दे’, पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

locationमुंबईPublished: May 17, 2019 06:52:44 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म के ऑनलाइन बुकिंग की बात करें तो फिल्म को कुछ खास रिस्पांस मिलता नहीं दिख रहा है।

de-de-pyaar-de-box-office-collection

de-de-pyaar-de-box-office-collection

इस हफ्ते सिनेमाघरों में कॉमेडी जोनर की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ( De De Pyaar De ) ने दस्तक दी है। अजय देवगन, रकुल प्रीत और तब्बू स्टारर यह फिल्म एक 50 साल के शादी-शुदा आदमी के इर्द गिर्द घुमती है जो 26 साल की एक लड़की को दिल दे बैठता है।

de-de-pyaar-de-box-office-collection

अगर फिल्म के ऑनलाइन टिकट बुकिंग की बात करें तो फिल्म को कुछ खास रिस्पांस मिलता नहीं दिख रहा है। हालांकि फिल्म को 3750 से अधिक स्क्रीन्स मिले है जिसका उसे फायदा हो सकता है। इस लिहाज से माना जा रहा है कि फिल्म पहले दिन करीब 8 करोड़ का बिजनेस कर सकती है।

 

de-de-pyaar-de-box-office-collection

कहानी
फिल्म की कहानी की शुरुआत अजय देवगन के घर से होती है जहां वह अपने दोस्त की बैचलर पार्टी रखते हैं और यहां एंट्री होती है एक स्ट्रिप टीज की जो रकुल प्रीत होती हैं। लेकिन वो रियल में स्ट्रिप टीज नहीं होती है। वो तो दरअसल अपनी दोस्त के होने वाले पति का टेस्ट लेती है। बस यहीं से शुरू होती है अजय-रकुल का फ्लर्ट सेशन। दोनों फ्लर्ट करते-करते एक दूसरे को प्यार करने लगते हैं। फिर अजय, रकुल को अपने परिवार से मिलने लेकर जाते हैं, जहां से कहानी में आता है बड़ा ट्विस्ट। अब आगे क्या होता इसके लिए आपको खुद फिल्म देखनी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो